U-Turn: गलत टर्न से चालान के साथ, जिंदगी भी 'यू टर्न' ले सकती है, एंड पिक्चर्स पर हुआ वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर

‘यू-टर्न’ एक पैरानॉर्मल सस्पेंस फिल्म है, जो क्लासिक सस्पेंस जॉनर में एक दिलचस्प मोड़ दिखाती है. यह फिल्म खूबसूरत एक्ट्रेस अलाया एफ द्वारा निभाई गई एक युवा पत्रकार राधिका की कहानी है, जो लगातार सच्चाई की खोज करती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
U-Turn का हुआ वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर
नई दिल्ली:

एक रोमांचकारी अनुभव के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ‘यू-टर्न' एक सुपरनैचरल थ्रिलर है, जो दर्शकों को बेहद रोमांचित कर देगी जहां इसका वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर सिर्फ एंड पिक्चर्स पर हो गया है. आरिफ खान द्वारा निर्देशित और अलाया एफ, आशिम गुलाटी और प्रियांशु पेन्युली जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों के अभिनय से सजी यह मनोरंजक फिल्म 16 मार्च को रात 9.30 बजे हर पसंद के दर्शकों के लिए एक यादगार रोमांच लेकर आ चुकी है.

Advertisement

‘यू-टर्न' एक पैरानॉर्मल सस्पेंस फिल्म है, जो क्लासिक सस्पेंस जॉनर में एक दिलचस्प मोड़ दिखाती है. यह फिल्म खूबसूरत एक्ट्रेस अलाया एफ द्वारा निभाई गई एक युवा पत्रकार राधिका की कहानी है, जो लगातार सच्चाई की खोज करती है, जो एक फ्लाईओवर पर अवैध रूप से यू-टर्न लेने वाले मोटर चालकों की रहस्यमय मौतों की जांच में उलझ जाती है. जैसे-जैसे राधिका एक भयानक राज की गहराई में उतरती है, वो प्रियांशु पेन्युली अभिनीत एक युवा और दृढ़ पुलिस वाले से मिलती है, और फिर चल पड़ता है सुपरनैचरल घटनाओं और खतरों का एक सिलसिला. एक कथा जो जीवित और उससे परे के दायरे के बीच घूमने वाली एक कहानी के साथ ‘यू-टर्न' वाकई में एक रोमांचकारी एहसास जगाती है.

"यू-टर्न" में राधिका का किरदार निभाने वाली टैलेंटेड एक्ट्रेस अलाया एफ इस असाधारण थ्रिलर में रहस्य की कई परतों को उजागर करते हुए, अपने रोल में एक गहराई लाती है. सच्चाई की खोज में लगी एक मेहनती युवा पत्रकार के रूप में उनकी ऑन-स्क्रीन उपस्थिति कहानी में कुछ खास जोड़ती है. अलाया एफ के किरदार राधिका की दुविधा और पक्के इरादों को ज़ाहिर करने की क्षमता एक एक्टर के रूप में उनके हुनर को दर्शाती है, जो दर्शकों को एक मनोरंजक कहानी दिखाती है.

एंड पिक्चर्स के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर को लेकर अभिनेत्री अलाया एफ ने कहा, “यू-टर्न में काम करना किसी रोमांच से कम नहीं था. सुपरनैचरल जॉनर हमेशा एक अनूठा रोमांच जगाता है, और यह फिल्म इसे एक अलग स्तर पर ले गई. जहां एंड पिक्चर्स पर इस फिल्म का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर होने जा रहा है, वहीं मैं रहस्यमय यात्रा में दर्शकों के शामिल होने का बेसब्री से इंतजार है".

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Delhi Airport Roof Collapse में एक शख़्स की मौत, कई घायल, ज़िम्मेदार कौन?