हीरामंडी की आलमजेब की तरह हूबहू दिखती है ये लड़की, शर्मिन सहगल की हमशक्ल ने की ऐसी एक्टिंग, असली को कर दिया फेल

सोशल मीडिया पर हीरामंडी की आलमजेब यानी कि शर्मिन सहगल की एक हमशक्ल वायरल हो रही है. उनकी इस हमशक्ल ने ऐसी एक्टिंग की है कि लोग असली को भूल इनके फैन हो गए हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
आलमजेब की हमशक्ल सोशल मीडिया पर वायरल
नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरा मंडी- द डायमंड बाजार अक्सर किसी न किसी कारण से चर्चा में रहती है. पहले ये वेब सीरीज अपने बिग बजट, लंबी चौड़ी स्टार कास्ट को लेकर चर्चाओं में रही. फिर फिल्म की कहानी, कास्ट के कॉस्ट्यूम्स ने सुर्खियां बटोरी. वेब सीरीज रिलीज होने के बाद कभी अदिति राव हैदरी का गजगामिनी वॉक लोगों को अट्रैक्ट करता रहा तो कभी आलम जेब बनी शर्मिन सेहगल अपनी एक्सप्रेशनलेस एक्टिंग की वजह से सुर्खियों में रहीं. एक बार फिर आलम जेब यानी कि शर्मिन सहगल सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं. लेकिन अपनी वजह से नहीं बल्कि अपनी हमशक्ल की वजह से.

इंस्टाग्राम पर हिट हुई हमशक्ल

इंस्टाग्राम पर एक इंफ्लूएंसर ने शर्मिन सहगल बनने की पूरी कोशिश की है. इस इन्फ्लूएंसर के वीडियो आप मिन्नत रॉय व्लॉग पर देख सकते हैं. इस हैंडल पर उन्होंने कुछ ही दिन पहले एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में वो हीरामंडी के गाने चांद भी ढलता है पर लिप सिंक करती दिख रही हैं. उन्होंने पिंक कलर का कुर्ता कैरी किया है बालों को मिड पार्टिशन दिया है. इसके साथ ही सुंदर झुमकों के सात लुक को आलम जेब से मैच करने की पूरी कोशिश की है. इस अंदाज में ये इंफ्लूएंसर गाने पर पूरे एक्सप्रेशन देने की कोशिश कर रही है. वीडियो कैप्शन में उन्होंने लिखा भी है कि आलम जेब की तरह लग रही.  

Advertisement

कोशिश अच्छी है

मिन्नत रॉय के इस वीडियो पर शर्मिन सहगल के फैन्स ने खूब कमेंट किए हैं. एक फैन ने लिखा कि दीदी क्यूट दिखने की पूरी कोशिश करते हुए. एक और फैन ने लिखा कि दोनों में जमीन आसमान का फर्क है. हालांकि एक फैन ने लिखा कि कम से कम ये इंफ्लूएंसर एक्सप्रेशन तो दे रही है. आपको बता दें हीरामंडी- द डायमंड बाजार में अपनी एक्टिंग को लेकर शर्मिन सहगल काफी ट्रोल हुईं थीं. उन पर आरोप लगे थे कि वो किरदार के हिसाब से एक्सप्रेशन नहीं दे सकी थीं. हालांकि उनकी नजाकत और नफासत को लोगों ने खूब पसंद किया था.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth: Tarun Garg ने Hyundai द्वारा समर्थ के लिए रोडमैप तैयार किया