कभी प्रॉमिसिंग स्टार कहलाता था ये एक्टर, अब लाइम लाइट से दूर बिता रहा है जिंदगी, कोई नहीं जानता शादी की या नहीं

अक्षय खन्ना आज यानी कि 28 मार्च को अपना बर्थडे मना रहे हैं. इस मौके पर एक नजर उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अक्षय खन्ना 28 मार्च को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं.
नई दिल्ली:

अक्षय खन्ना ना केवल अपनी यूनीक आर्टिस्ट्री के लिए जाने जाते हैं बल्कि चकाचौंध और ग्लैमर से दूर रहने और अपनी पर्सनल लाइफ में ही खुश रहने के लिए जाने जाते हैं. 28 मार्च को अपना 49वां बर्थडे मना रहे अक्षय ने एक बार खुलासा किया था कि वह अपने साथियों और दूसरे एक्टर्स की तुलना में कम प्रोजेक्ट्स में काम क्यों करते हैं. उन्होंने मुंबई के अलीबाग में शिफ्ट होने की खबरों पर भी जवाब दिया था.

क्वालिटी ड्रिवन सिनेमा पर बोले अक्षय खन्ना

अक्षय के लिए एक्टिंग से छुट्टी लेना कोई नई बात नहीं है. वह उन कलाकारों में से हैं जो चीजों को बहुत ही पर्सनल रखते हैं और यहां तक कि पैपराजी की नजरों से भी दूर ही रहते हैं. चाहे उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ, दृश्यम 2 एक्टर पीआर पर यकीन नहीं करते और सुर्खियों से दूर रहते हैं.

हालांकि जब उन्होंने स्वर्गीय श्रीदेवी के साथ इंटेंस ड्रामा मॉम में अपनी वापसी की तो उनसे पूछा गया कि वह एक्शन से गायब क्यों हैं. द इंडियन एक्सप्रेस ने अपने एक मीडिया इंटरेक्शन में एक्टर के हवाले से कहा, “मैंने फैसला किया चार साल की छुट्टी लेने के बाद मैं उस आने के लिए थोड़ी छोटे रोल्स के साथ शुरुआत करना चाहता था. लेकिन मुझे यकीन था कि मैं काम की क्वालिटी से समझौता करके ऐसा नहीं करूंगा. रोल छोटा हो सकती है लेकिन उसका कहानी पर असर होना चाहिए.”

Advertisement

हर कुछ साल में अपने 'कमबैक' पर में अक्षय ने 2019 में हिंदुस्तान टाइम्स से कहा था, "मैं इसे कमबैक के तौर पर नहीं देखता हूं. यह बस एक मुहावरा है जिसे लोग इस्तेमाल करते हैं जो ठीक है. ऐसा शायद इसलिए है क्योंकि आज की दुनिया में आपको इतने लंबे समय तक ब्रेक नहीं लेना चाहिए.

Advertisement

कंट्रोल्ड लाइफ जीने के बारे में उन्होंने कहा था, “यह मुश्किल नहीं है, किसी भी शख्स के लिए चाहे वह फिल्म इंजस्ट्री से हो या किसी दूसरी इंडस्ट्री से यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि आप इसे कितना पर्सनल रखना चाहते हैं. हो सकता है कि आप ऐसे शख्स हों जो मशहूर ना हों फिर भी सोशल मीडिया पर आपके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हों. आप चुनें कि आप इस पर कितना पोस्ट करना चाहते हैं. कुछ लोग अपनी पूरी लाइफ इंटरनेट पर हाईलाइट कर देते हैं. ऐसे नेता और एक्टर हैं जो इसे पसंद करते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी हैं जो ऐसा नहीं करना चाहते.”

Advertisement

क्या वह अलीबाग चले गये हैं?

मीडिया के शोर से दूर रहने के लिए अक्षय के अलीबाग में अपने सपनों के घर में शिफ्ट होने को लेकर भी काफी चर्चा है. हालांकि स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में उन्होंने इस बात से इनकार किया था. अक्षय ने कहा, “यह सच नहीं है. मेरे पास अलीबाग में एक फार्महाउस है जहां मैं केवल वीकएंड में जाता हूं. बता दें कि अक्षय ने ना तो शादी की है और ना ही उनका कोई बच्चा है ना ही उनकी फिलहाल फ्यूचर में कोई ऐसी प्लानिंग है.

Advertisement

आगे क्या है अक्षय की प्लानिंग ?

अब अक्षय विजय गुट्टे की सीरीज लिगेसी में रवीना टंडन के साथ नजर आएंगे. उन्होंने इससे पहले अनुपम खेर के साथ 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में काम किया. अक्षय अमेरिकी साइंस फिक्शन सीरीज मर्डरबॉट में भी नजर आएंगे.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरस मामले में गिरफ्तार Ram Ladaite Yadav के घर पहुँचे समाजवादी नेता