'ताल' में ऐश्वया के हीरो अक्षय खन्ना का बदल गया है लुक, लेटेस्ट PHOTOS देख फैंस को लगा सदमा, बोले- यकीन नहीं होता, ये वही हैंडसम एक्टर है

ऐश्वर्या राय और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म ताल सुपरहिट रही थी और इस फिल्म से दोनों एक्टर्स फैंस के चहेते बन गए. ताल डांस और म्यूजिक से भरपूर फिल्म थी, फिल्म में ऐश्वर्या राय मानसी के रोल में  बेहद खूबसूरत लगी थीं. वहीं एक्टर अक्षय खन्ना मानव के रोल में दिखे थे.

Advertisement
Read Time: 23 mins
ताल में ऐश्वया के हीरो अक्षय खन्ना का बदल गया है लुक
नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और अक्षय खन्ना (Akshaye Khanna) स्टारर फिल्म ताल सुपरहिट रही थी और इस फिल्म से दोनों एक्टर्स फैंस के चहेते बन गए. ताल डांस और म्यूजिक से भरपूर फिल्म थी, फिल्म में ऐश्वर्या राय मानसी के रोल में  बेहद खूबसूरत लगी थीं. वहीं एक्टर अक्षय खन्ना मानव के रोल में दिखे थे. वहीं साल 1997 में देशभक्ति से भरपूर फिल्म 'बॉर्डर' में अक्षय कुमार पूजा भट्ट के साथ दिखे थे. अक्षय खन्ना कई हिट फिल्मों का हिस्सा रहे. हालांकि बाद में वह फिल्मों से लगभग गायब हो गए और उनका लुक भी काफी चेंज हो गया है.

बेहद हैंडसम दिखने वाले एक्टर के बाल काफी कम हो गए हैं. अक्षय 90 के दशक के एक बेहतरीन एक्टर के तौर पर दिखे थे और अपने लुक की बदौलत फैंस के दिलों में उन्होंने जगह बनाया. बॉर्डर के बाद ताल और फिर,  दिल चाहता है, हलचल, गांधी माय फादर, हमराज और हंगामा जैसी फिल्मों में दिखे.

Advertisement

वह बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना के बेटे हैं. अक्षय खन्ना ने 90 और 2000 के दशक में कई सुपर हिट फिल्में दी और कई बड़ी हीरोइनों के हीरो रहे. अक्षय खन्ना को फिल्म 'दिल चाहता है' के लिए बेस्ट सोपर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला, लेकिन इसके बाद उनके करियर का ग्राफ लगातार गिरता गया. वह लगभग गायब हो गए और सालों बाद उन्होंने 2016 में आई फिल्म 'ढिशुम' से वापसी की.

Advertisement
Advertisement

अक्षय खन्ना की पर्सनल लाइफ भी काफी उथल पुथल से भरी रही. उनका कुछ एक्ट्रेस से नाम भी जुड़ा था, लेकिन अब तक उन्होंने शादी नहीं की. अक्षय खन्ना ने कैरेक्टर एक्टर्स से लेकर विलेन के रोल तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता. अक्षय ने ओटीटी डेब्यू किया है और 'जी 5' पर स्टेट ऑफ सीज- टेंपल अटैक' में दिखे.

Advertisement

ये भी देखें :

VIDEO:  अभिनेत्री सान्या को लेकर NDTV से बोले राजकुमार राव, 'दोनों दिल्ली से, हमारा सेंस ऑफ ह्यूमर...'

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: ‘जितना सफर, उतना ही टोल', NDTV इंफ्राशक्ति अवॉर्ड्स में बोले Nitin Gadkari