अक्षय कुमार की इस फिल्म के तीसरे पार्ट में 5 या 10 नहीं 25 एक्टर आएंगे नजर, पहला और दूसरा पार्ट है हिट, बताएं नाम

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म वेलकम 3 यानी वेलकम टू द जंगल की अनाउंसमेंट कर दी है. लेकिन इस वीडियो में वेलकम और वेलकम बैक में अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर नाना पाटेकर मिसिंग दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
2024 में रिलीज होगी अक्षय कुमार की वेलकम 3
नई दिल्ली:

अक्षयु कमार की फिल्में अपने आप में ही फैंस के लिए ट्रीट है. लेकिन बीते कुछ साल से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई है. लेकिन हाल ही में रिलीज हुई ओएमजी 2, जो कि साल 2012 में आई फिल्म का सीक्वल है. वह बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए दिखी थी. इसी बीच उनकी अपकमिंग फिल्म वेलकम 3 का ऐलान करते हुए अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक दो या 10 नहीं 25 एक्टर्स नजर आ रहे हैं. लेकिन इसमें बाकी दो पार्ट के मेन कैरेक्टर नाना पाटेकर नहीं दिख रहे हैं. 

अक्षय कुमार ने अपने 56वें बर्थडे पर इंस्टाग्राम पर वेलकम 3 की डेट का ऐलान करते हुए एक वीडियो दिखाया है, जिसमें परेश रावल से लेकर संजय दत्त तक 25 एक्टर्स देखने को मिल रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद फिल्म को जहां फैंस बॉम्ब कह रहे हैं तो 20 दिसंबर 2024 तक इंतजार ना कर पाने की बात कह रहे हैं. 

Advertisement

गौरतलब है कि साल 2007 में अक्षय कुमार, कटरीना कैफ, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और फिरोज खान की वेलकम आई थी, जो कि 32 करोड़ में बनी थी. वहीं इस फिल्म ने 117.91 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. जबकि साल 2015 में आई वेलकम बैक ने 88 करोड़ के बजट में 168.7 करोड़ की कमाई की थी, जो कि हिट की लिस्ट में शामिल हो गई थी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: गिरते पुलों पर Nitish सरकार की बड़ी कार्रवाई, Suspend कर दिए 11 Engineer
Topics mentioned in this article