अक्षय के साथ सम्राट पृथ्वीराज देखते नजर आए यूपी के सीएम योगी तो अखिलेश ने कसा तंज- फिल्म पीछे बैठकर देखी जाए तो और भी अच्छी दिखती है

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सम्राट पृथ्वीराज की टीम के साथ फिल्म देखते हुए एक फोटो शेयर की है और इस पर तंज भी कसा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में टैक्स फ्री कर दिया गया है. यही नहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बृहस्पतिवार को अपने मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की सम्राट पृथ्वीराज देखी. फिल्म देखने के बाद ही सीएम योगी ने फिल्म को टैक्स फ्री किया. इस फिल्म का विशेष प्रदर्शन यूपी के लोक भवन में किया गया था. सम्राट पृथ्वीराज की स्क्रीनिंग के दौरान अक्षय कुमार, मानुषी छिल्लर और फिल्म के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी मौजूद थे. इसी को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट किया है और उन्होंने तंज कसा है.

अखिलेश यादव ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सम्राट पृथ्वीराज की टीम के साथ फिल्म देखते हुए एक फोटो शेयर की है और लिखा है, 'लोकभवन में सपा सरकार के बनाए ‘आधुनिक' ऑडिटोरियम में भाजपा सरकार की कैबिनेट ‘ऐतिहासिक' फिल्म देख रही है. वैसे फिल्म पीछे बैठकर देखी जाए तो और भी अच्छी दिखती है और मुफ्त के बजाय टिकट लेकर भी क्योंकि इससे राज्य के राजस्व का नुकसान नहीं होता.'

Advertisement

अक्षय कुमार और मानुषी छिल्ली की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज 3 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी नजर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर खबर आ रही है कि इसे कतर, ओमान और कुवैत में बैन कर दिया गया है. 

Advertisement

इसे भी देखें : 'पृथ्वीराज चौहान के बारे में किताब में केवल दो-तीन लाइनें लिखी हैं...' : अभिनेता अक्षय कुमार बोले

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: लेबनान में धमाके वाले पेजर किस कंपनी के हैं?