1999 में आई इस फिल्म के विलेन के आगे फीका पड़ गया था अक्षय कुमार का जादू, दी थी ऐसी परफॉर्मेंस की आज भी कांप जाती है रूह

एक फिल्म ऐसी है जिसमें अक्षय कुमार चाह कर भी हावी नहीं हो सके. इस फिल्म में उनके साथ हिट एक्ट्रेस भी थी लेकिन एक विलेन का रोल दोनों उम्दा सितारों पर भारी पड़ गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस फिल्म में अक्षय कुमार पर भारी पड़ गया था विलेन
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार किसी फिल्म में हों फिर भले ही उस फिल्म में कितने ही स्टार्स क्यों ना भरे पड़े हों. सारी लाइमलाइट अक्षय कुमार ही बटोर कर ले जाते हैं. एक्शन सीन से लेकर रोमांटिक सीन तक और कॉमेडी से लेकर ट्रैजेडी तक अक्षय कुमार ही छाए रहते हैं. लेकिन एक फिल्म ऐसी है जिसमें अक्षय कुमार चाह कर भी हावी नहीं हो सके. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस भी हिट थी. लेकिन एक विलेन का रोल दोनों शानदार सितारों पर भारी पड़ गया. आलम ये है कि उस फिल्म का जिक्र अब भी होता है तो अक्षय कुमार से पहले विलेन की ही याद आती है और कलेजा कांप उठता है.

1999 में आई थी ये फिल्म

हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो रिलीज हुई थी साल 1999 में. इससे पहले  तक अक्षय कुमार की खिलाड़ी, मोहरा, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, ये दिल्लगी, खिलाड़ियों का खिलाड़ी जैसी फिल्में रिलीज हो चुकी थीं. उन्हें फिल्म फेयर का बेस्ट एक्टर नॉमिनेशन भी मिल चुका था. इसके बाद साल 1999 में वो फिल्म संघर्ष में नजर आए. इस फिल्म में उनके साथ थीं प्रीति जिंटा जो एक सीबीआई अफसर के रोल में थीं और विलेन के रोल में थे आशुतोष राणा. फिल्म में आशुतोष राणा का गेटअप और एक्टिंग इतनी जबरदस्त थी कि वो अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा दोनों पर भारी पड़े. 

लास्ट में हो जाती है डेथ

इस फिल्म में आखिर में अक्षय कुमार की डेथ हो जाती है. अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा मिलकर उस शख्स को तलाश रहे होते हैं जो बच्चों को किडनैप कर रहा है. उन्हे पता चलता है कि बच्चों की किडनैपिंग बलि के लिए हो रही है. इन सबके पीछे लज्जा शंकर बने आशुतोष राणा हैं जो बेहद ही खतरनाक अंदाज में नजर आ रहे हैं. इसकी वजह से अक्षय कुमार भी फीके ही नजर आए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha session के पहले सत्र में सरकार और विपक्ष के बीच कई मुद्दों पर टकराव | Hot Topic