इस वजह से सेट पर लोगों की घड़ियां गायब कर देते थे अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित ने खोली 'खिलाड़ी' की पोल

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी फिल्मों और एक्टिंग के लिए जितना जाने जाते हैं, उतने ही मशहूर उनके रियल लाइफ के किस्से भी हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
सेट पर लोगों की घड़ियां चुराते थे अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी फिल्मों और एक्टिंग के लिए जितना जाने जाते हैं, उतने ही मशहूर उनके रियल लाइफ के किस्से भी हैं. धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित ने भी एक ऐसा ही मजेदार किस्सा शेयर किया था. माधुरी और अक्षय की जोड़ी को स्क्रीन पर खूब पसंद किया गया था. दोनों ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों में गिने जाते हैं. दोनों पहली बार फिल्म 'आरजू' में साथ में दिखे थे. इसके बाद दोनों ने साथ में 'दिल तो पागल है' में काम किया था. हालांकि उस फिल्म में अक्षय कुमार का रोल कैमियो था. उस वक्त दोनों एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग भी शेयर करने लगे थे.

एक पुराने इंटरव्यू में माधुरी दीक्षित ने अक्षय कुमार का एक ऐसा क़िस्सा शेयर किया. जिसे सुनकर उनके फैंस हैरानी में पड़ गए थे, लेकिन इस किस्से ने अक्षय कुमार के फैन्स को काफी गुदगुदाया भी था.

माधुरी ने शेयर किया अक्षय का सीक्रेट 

माधुरी दीक्षित ने अपने एक पुराने इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार से जुड़ा एक मजेदार सीक्रेट बताया था. उन्होंने बताया कि खिलाड़ी अक्षय कुमार लोगों की घड़ियां चुरा लेते थे. वह ये काम इस तरह से करते थे, कि सामने वाले को इसकी भनक भी नहीं लगती थी.  माधुरी दीक्षित ने एक रियल्टी शो के सेट पर ये बात बोली थी और कहा था कि उन्होने खिलाड़ी कुमार को ये सब करते देखा है. माधुरी दीक्षित ने अक्षय कुमार के बारे में कहा कि वे शक्ल से जितने सीधे दिखते हैं, उतने ही शरारती भी हैं.

Advertisement

अक्षय हैं शरारती

बता दें कि अक्षय कुमार के को-स्टार्स अक्सर शेयर करते रहे हैं कि वो स्वभाव से हरफनमौला हैं और फिल्म के सेट पर भी खूब मस्ती-मजाक करते हैं. कई बार कपिल शर्मा शो पर भी उन्हें स्टार्स की टांग खिचते देखा गया है. अक्षय को आखिरी बार फिल्म ओएमजी 2 में देखा गया था.
 

Advertisement

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के BSP Chief की हत्या राजनीति से प्रेरित नहीं, हो सकती है बदले की करवाई
Topics mentioned in this article