रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई पूरी, बॉलीवुड सितारों ने दिया रिएक्शन, राम मंदिर के लिए यूं जताई खुशी

Ayodhya Ram Mandir Inauguration: राम लला के प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान के पूरा होने के बाद देश में खुशी का माहौल है. बॉलीवुड सितारे भी राम लला की प्राण प्रतिष्ठा पूरी होने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई पूरी, बॉलीवुड सितारों ने दिया रिएक्शन
नई दिल्ली:

Akshay Kumar to Kapil Sharma Bollywood Stars Reaction Ram Mandir Pran Pratishtha: अयोध्या के राममंदिर में गर्भगृह में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूजा के साथ की प्राण प्रतिष्ठा की पूजा की है. इस मौके उनके साथ आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद रहे. रामलला की प्राण प्रतिष्ठा अनुष्ठान की पूरी होने के बाद देश में खुशी का माहौल है. बॉलीवुड सितारे भी रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पूरी होने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं. सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए इस मौके पर रिएक्शन दिया है. 

इन बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा पर जाहिर की खुशी:-

Advertisement
Advertisement
Advertisement


आपको बता दें कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई सेलेब्स पहुंच गए हैं. हर कोई इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनना चाहता है. कई सितारों के वीडियो और तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं. अब बॉलीवुड के सितारों की राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शाामिल होने का वीडियो सामने आ चुका है. इस समारोह में बॉलीवुड सितारे भारतीय परिधान में नजर आए हैं. 

अमिताभ बच्चन, रजनीकांत सहित अन्य सितारों के वीडियो सामने आ गए हैं, जिसे वह सभी राम के रंग में नजर आ रहे हैं. अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी, रोहित शेट्टी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में भाग लेने के लिए अयोध्या में श्री राम जन्मभूमि मंदिर पहुंचे. इन सभी के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

Advertisement


 

Featured Video Of The Day
Delhi Rains: तेज बारिश के बाद जलमग्न हुई दिल्ली, कई इलाकों में भरा पानी