लखनऊ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के इवेंट में हंगामा, पब्लिक ने फेंकी चप्पलें, ऐसा था सीन

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ लखनऊ पहुंचे. यहां उनका शो था. लेकिन शो के दौरान उस समय सारा माहौल बदल गया जब दर्शक मंच पर चप्पलें फेंकने लगे. जानें क्या है माजरा?

Advertisement
Read Time: 2 mins
चप्पलों से हुआ अक्षय और टाइगर का स्वागत!
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ-स्टारर 'बड़े मियां छोटे मियां' साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है. एक्टर सोमवार (26 फरवरी) को लखनऊ में थे जहां उन्होंने भारी भीड़ के सामने कुछ स्टंट किए. समाचार एजेंसी एएनआई के शेयर किए गए एक वीडियो के मुताबिक हालात जल्द ही बेकाबू हो गए क्योंकि भीड़ ने इस इवेंट में हंगामा शुरू कर दिया. वीडियो में अक्षय और टाइगर को मंच पर देखा गया जहां उन्होंने लखनऊ आने पर अपनी एक्साइटमेंट के बारे में बात की. जैसे-जैसे भीड़ बढ़ती गई सिक्यौरिटी के होते हुए भी भीड़ को संभालना मुश्किल हो गया. कई लोगों को सामने चप्पल फेंकते देखा गया जबकि सुरक्षा बलों ने हालात कंट्रोल करने की कोशिश की. भीड़ में से कई चप्पलें मैदान के चारों तरफ पड़ी देखी गईं. हंगामे के कारण मची अफरा-तफरी से कुछ देर के लिए प्रोग्राम रोक दिया गया.

टाइगर श्रॉफ को लोकेशन पर इकट्ठा हुए फैन्स से कुछ देर इंतजार करने के लिए माफी मांगते भी देखा गया. इसके बाद उन्होंने कहा कि लखनऊ आना और वहां की एनर्जी देखना उनके लिए अब तक का सबसे 'हैरान कर देने वाला पल' था. इस इवेंट के दौरान सितारों ने कुछ हवाई स्टंट भी दिखाए.

Advertisement

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस जिन्होंने 40 की उम्र में की शादी, पांचवें नंबर वाली तो 60 में बनी दुल्हन

इससे पहले अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टाइगर के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसके कैप्शन में लिखा था: “पहले आप मुस्कुराइए, क्योंकि बड़े और छोटे अब लखनऊ में हैं! मिलते हैं, आज दोपहर, क्लॉक टावर मैदान में.”

Advertisement

बता दें कि बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन जैसी कई जगहों पर की गई है. यह फिल्म अपने ग्रैंड लेवल सिनेमैटिक सीन्स की वजह से चर्चा में है. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन एक दिलचस्प कॉम्पिटीटर के रोल में हैं और इसमें सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. यह ईद 2024 के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Assam में Floods से 24 घंटे में 6 लोगों की मौत, कुल मौतों का आंकड़ा अब 52