बेटी नितारा के साथ एम्यूजमेंट पार्क में वक्त बिताते नजर आए अक्षय कुमार, Video शेयर कर बोले- आज लगा मैं हीरो हूं

अक्षय कुमार ने हाल में में एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह अपनी लाडली नितारा के साथ अम्यूजमेंट पार्क की सैर कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बेटी नितारा के साथ अक्षय ने बिताया समय
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं. उनकी फिल्में बैक टू बैक रिलीज होती हैं. ऐसे में अक्षय लगातार शूटिंग की वजह से बिजी रहते हैं. लेकिन काम को लेकर कितनी भी व्यस्तता रहे वह अपने परिवार के लिए जरूर समय निकाल लेते हैं. खासकर अपनी बेटी नितारा के लिए अक्षय वक्त निकालना नहीं भूलते. अक्सर बेटी के साथ अक्षय तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, जिसमें पापा और बेटी की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आती है. एक ऐसा ही वीडियो अक्षय ने हाल में पोस्ट किया जिसमें वह अपनी लाडली के साथ अम्यूजमेंट पार्क की सैर कर रहे हैं.

बेटी के लिए रियल हीरो बन गए अक्षय

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी नितारा के साथ एक बेहद प्यारा वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अक्षय बेटी का हाथ थामे चलते हुए नजर आ रहे हैं. अक्षय ने अपने सिर पर बड़ा सा सॉफ्ट टॉय रखा है और नितारा के हाथ में भी एक सॉफ्ट टॉय है. अक्षय ने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘कल मेरी बेटी को एक मनोरंजन पार्क में ले गया. एक नहीं बल्कि दो स्टफ्ड टॉयज जीतने पर उसकी खुशनुमा मुस्कान को देखकर मुझे लगा कि मैं एक हीरो हूं. सबसे अच्छा दिन'. अक्षय के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके फैंस उन्हें बेस्ट एक्टर और बेस्ट फादर बता रहे हैं.

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इन फिल्मों में दिखेंगे अक्षय

बता दें कि अक्षय अपनी बेटी नितारा के बेहद करीब हैं. लॉकडाउन के दौरान अक्षय और नितारा का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें नन्ही नितारा अपने पापा की सेविंग करती नजर आ रही थीं. अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ राम सेतु, टाइगर श्रॉफ के संग बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे. उनकी एक अन्य फिल्म सेल्फी भी जल्द रिलीज के लिए तैयार होगी.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: हाथरास हादसे के 3 दिन, 'भोले बाबा' पर अब तक कार्रवाई नहीं