Singham Again: सिंघम अगेन से अक्षय कुमार का सूर्यवंशी लुक आया सामने, फैंस बोले- 1000 करोड़ कमाने वाली ब्लॉकबस्टर

Singham Again First Glimpse: अक्षय कुमार ने सिंघम अगेन से अपने वीर सूर्यवंशी के लुक में अपनी पहली तस्वीर शेयर की है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Singham Again First Glimpse: अक्षय कुमार ने सिंघम अगेन से अपने लुक की पहली तस्वीर की शेयर
नई दिल्ली:

Singham Again First Glimpse Of Akshay Kumar As Veer Sooryavanshi: रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण के बाद अब अक्षय कुमार का सिंघम अगेन से पहला लुक सामने आ गया है, जो कोई आम अफसर की तरह नहीं देखने को मिला है. इस फर्स्ट लुक को देखने के बाद फैंस कह रहे हैं कि रोहित शेट्टी की यह मचअवेटेड फिल्म 1000 करोड़ कमाने वाली ब्लॉकबस्टर होगी. इतना ही नहीं फैंस वीर सूर्यवंशी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और एक बार फिर अक्षय कुमार को पुलिस के अवतार में देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए पोस्ट में अक्षय कुमार दोनों हाथ में बंदूक लिए हेलीकॉप्टर से कूदते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ कैप्शन में मिस्टर खिलाड़ी ने लिखा, आईला रे आईला, सूर्यवंशी आईला, एटीएस चीफ वीर सूर्यवंशी की एंट्री का वक्त आ गया है. क्या आप तैयार हैं?. इस पोस्ट को शेयर करते ही अक्षय कुमार के फैंस ने फायर की इमोजी की बरसात कर दी है. वहीं फैन्स इसे 1000 करोड़ कमाने वाली ब्लॉकबस्टर फिल्म कहते हुए दिख रहे हैं. 

इससे पहले रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और टाइगर श्रॉफ का सिंघम अगेन से दमदार लुक सामने आया था, जिसने फैंस का ध्यान खींचा था. वहीं इस फिल्म को देखने की बेकरारी जाहिर की थी. गौरतलब है कि सिंघम की यह तीसरी किस्त है, जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं इस फिल्म में अजय देवगन भी लीड रोल में इन कास्ट के साथ देखने को मिलेंगे. 

Featured Video Of The Day
धार्मिक आधार पर भेदभाव को लेकर क्या बोले चंद्रशेखर आज़ाद