देर रात सुनसान इलाके में कंधे पर स्पीकर रख अक्षय कुमार के साथ नाचते दिखे रणवीर सिंह, खिलाड़ी ने शेयर कर दिया अनसीन वीडियो

अक्षय कुमार ने रणवीर सिंह को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक नगीना शेयर कर दिया. इसमें आप रणवीर और अक्षय कुमार का मस्त डांस देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर और परफॉर्मर के नाम से मशहूर रणवीर सिंह आज यानी कि 6 जुलाई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर अक्षय कुमार ने अपने सूर्यवंशी कोस्टार को बधाई देते हुए एक अनसीन वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में आप देखेंगे कि रणवीर और अक्षय दोनों रात के अंधेरे में किसी बिल्डिंग या शायद किसी होटल के पावर प्लान वाले हिस्से में मस्ती से डांस करते दिख रहे हैं. आप देखेंगे कि अक्षय कुमार के हाथ में मोबाइल है वो गाना प्ले करते हैं और रणवीर ने एक स्पीकर अपने कंधे पर उठा रखा है और दोनों नाचते हुए आगे बढ़ रहे हैं. वीडियो में अक्षय और रणवीर करन औजला के गाने 'चुन्नी मेरी रंग दे' पर डांस कर रहे हैं. वीडियो के आखिर में रणवीर एक पावर हाउस दिखाते हैं.

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, हैप्पी बर्थडे रणवीर, तुम इंसान के रूप में एक पावर हाउस हो. भगवान करे तुम अपनी कमाल की एनर्जी से अलग अलग अचीवमेंट्स हासिल करो. अपना दिन इंजॉय करे. अक्षय की इस पोस्ट पर रणवीर के तमामल फैन्स ने उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं. बता दें कि ये बर्थडे रणवीर के लिए बहुत ही खास है क्योंकि इन दिनों दीपिका प्रेग्नेंट हैं और दोनों साथ में खूब क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. ऐसे में बेबी के साथ उनका ये पहला बर्थडे है. भले ही बेबी अभी इस दुनिया में नहीं आया लेकिन उसका अहसास ही है जो दोनों के चेहरों पर खुशी बनकर चमक रहा है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: ईरान ने फिर दी इजरायल को चेतावनी- हमला किया तो उड़ा देंगे तीन पावर प्लांट