OMG-2 VIDEO: भगवान शिव की तरह भस्म लगाए दिखे अक्षय कुमार, फैन्स हुए इंप्रेस

अक्षय कुमार ने OMG-2 का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय भगवान शिव के लुक में दिख रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार ने कुछ दिन पहले अपनी आने वाली फिल्म OMG-2 का पोस्टर रिलीज किया था और अब एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में अक्षय कुमार के लुक की एक झलक दी गई है. देखकर समझ नहीं आ रहा कि अक्षय इस फिल्म में असल में भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं या वो किसी आर्टिस्ट के रोल में दिखेंगे. वैसे लुक एंड फील की बात की जाए तो अक्षय काफी इंप्रेसिव लग रहे हैं खासतौर से वीडियो के आखिरी शॉट में जिसमें उनके पूरे शरीर पर भस्म लगी है.

Advertisement

पिछली फिल्म यानी कि OMG बहुत पसंद की गई थी. इस बार दर्शकों को OMG-2 से काफी उम्मीदें हैं...लेकिन आदिपुरुष का खेल देखने के बाद लोगों के अंदर थोड़ा डर भी है कि कहीं भगवान शिव के रोल के साथ इसमें कोई अनहोनी ना कर दी गई हो. अब तक तो सब ठीक चल रहा है उम्मीद है कि फिल्म भी दर्शकों को निराश नहीं करेगी.

Advertisement

बॉक्स ऑफिस पर गदर-2 से होगा क्लैश

OMG-2 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इसी दिन सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर भी रिलीज होगी. साफ है कि बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर होगी. दर्शकों के लिए भी ये फैसला लेना मुश्किल होगा कि किस फिल्म को थिएटर में देखा जाए और किसके ओटीटी पर रिलीज होने का इंतजार किया जाए. इस फिल्म का 11 तारीख से खास कनेक्शन लग रहा है. रिलीज तो 11 अगस्त को ही रही है इसके अलावा टीजर भी 11 जुलाई को रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म में यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी भी अहम रोल में हैं. खबर है कि इसमें प्रभु श्रीराम के भी दर्शन होने वाले हैं. खबर है कि अरुण गोविल इस फिल्म में श्रीराम के रोल में नजर आने वाले हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
सुनिए पेपर लीक को लेकर संसद में Akhilesh Yadav ने क्या कहा