अक्षय कुमार कभी नहीं पहनते महंगे कपड़े, पत्नी ट्विंकल है इसकी वजह

अक्षय कुमार ने बताया है कि उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना को उनके महंगे कपड़े पसंद नहीं है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अक्षय कुमार के इन कपड़ों को नहीं पसंद करतीं ट्विंकल खन्ना
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. जहां हाल ही में मिस्टर खिलाड़ी ने बेटे आरव के बॉलीवुड में डेब्यू करने पर रिएक्शन दिया था तो वहीं अब उन्होंने बताया है कि पत्नी ट्विंकल खन्ना को उनकी कौनसी चीज बिल्कुल पसंद नहीं है. एचटी सिटी को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर अक्षय कुमार ने बताया कि डिनर डेट के लिए अक्सर उनकी वाइफ उनके लुक्स चुनती हैं. दरअसल, जब पूछा गया कि डिनर डेट के लिए आउटफिट क्या आउटफिट चुनते हैं तो उन्होंने कहा, जो वाइफ चुने. हालांकि अक्सर वह उन्हें सरप्राइज करने के लिए कहती हैं. 

Advertisement

इसके अलावा अक्षय कुमार ने बताया कि ट्विंकल खन्ना को उनका वाइट शर्ट और डेनिम लुक बेहद पसंद हैं. उन्होंने कहा, “उसे बेहद महंगे, ओवर द टॉप, बहुत ज्यादा प्रयास करने वाले आउटफिट पसंद नहीं हैं. इसलिए, शर्ट और पैंट मेरा पसंदीदा है, लेकिन टीना ने मुझे हमेशा सफेद शर्ट और डेनिम जींस या काली पैंट पहनना पसंद किया है. आप सिंपल और चिक के साथ कभी खराब नहीं लग सकते. कभी-कभी, पुरुषों को सिर्फ पुरुषों की तरह दिखने की ज़रूरत होती है, न कि किसी स्टेटमेंट की.'

इतना ही नहीं एक्टर ने बताया कि वाइफ ट्विंकल को उनके लुक्स की आलोचना करना पसंद है. उन्होंने कहा, बिल्कुल. यह हर पत्नी की ड्यूटी है पति के वॉर्डरोब च्वॉइस की आलोचना करना. यह उन्हें खुशी देती है. हां जब भी हम किसी इवेंट पर साथ में जा रहे होते हैं तो वह हमेशा कुछ कहती हैं. मैं अकेला हो तो कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन जब हम साथ होते हैं, तो वह चाहती हैं कि मैं अपना भरोसेमंद ट्रैक पैंट और ट्रेनिंग टी-शर्ट न पहनूं. हालांकि, मैं इसमें उन्हें दोष नहीं दे सकता!”

Advertisement

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun

Advertisement
Featured Video Of The Day
New Telecom Act: लागू हुआ नया टेलीकॉम ऐक्ट, Mobile-Broadband Users को ध्यान में रख कर हुए बड़े बदलाव