पत्नी ट्विंकल खन्ना से इस बारे में बात करना पसंद नहीं करते अक्षय कुमार, छिड़ जाती है बहस

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी 2001 को शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम आरव और नितारा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

पावर कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 22 साल हो गए हैं और इतने एक्सपीरियंस के साथ उन्होंने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान खुशनुमा शादी के लिए कुछ टिप्स दिए. अक्षय ने एएनआई को एक इंटरव्यू में बताया कि वह ट्विंकल के साथ राजनीति पर चर्चा करने से बचते हैं क्योंकि उनके इस मामले में उनके विचार अलग-अलग हैं. "पॉलिटिक्स पर मेरी पत्नी के विचार मुझसे अलग हैं हम एक दूसरे कि विचार एक-दूसरे पर थोपते नहीं हैं. हम ज्यादातक ऐसी चर्चाओं से बचने की कोशिश करते हैं क्योंकि उस पर बातचीत करने का कोई मतलब नहीं है".

अक्षय ने कहा, "जब हम खुशी से रहते हैं तो कभी-कभी कहा जाता है कि हमें कुछ भी छिपाकर नहीं रखना चाहिए लेकिन, मैं कहता हूं कि कभी-कभी ऐसा करना जरूरी है क्योंकि इसका कोई हल नहीं है. इसे कार्पेट के नीचे कही दबाकर रखें और खुशी से रहें".

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी 2001 को शादी की थी. उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम आरव और नितारा है. कई फिल्मों में एक्टिंग करने के बाद ट्विंकल ने 2001 में फिल्मों में काम करना छोड़ दिया. उन्होंने 2015 में अपनी पहली किताब 'मिसेज फनीबोन्स' रिलीज कर राइटिंग की दुनिया में कदम रखा. उन्होंने 2017 में 'द लीजेंड ऑफ लक्ष्मी प्रसाद' नाम की कहानियों की एक कलेक्शन वाली किताब लिखी और इसके बाद एक और किताब 'पजामा आर फॉरगिविंग' लिखी.

Advertisement

अक्षय की बात करें तो उन्होंने ने 1991 में 'सौगंध' से डेब्यू किया और एक साल बाद एक्शन फिल्म 'खिलाड़ी' से उन्हें पहली कमर्शियल सक्सेस मिली. उन्होंने नमस्ते लंदन, हेरा फेरी, भूल भुलैया और वेलकम जैसी कई हिट फिल्में भी कीं. उनकी सबसे हालिया रिलीज मिशन रानीगंज है जो 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 5 आतंकवादी ढेर, दो सैनिक शहीद