फिल्में फ्लॉप होने पर अक्षय कुमार को शोक संदेश भेजते हैं लोग, खिलाड़ी कुमार बोले- मरा नही हूं मैं...

अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि वह इस तरह की टिप्पणियों से ज्यादा परेशान नहीं हैं और अपने तीन दशक के करियर में जिस तरह से उन्होंने कड़ी मेहनत की है, उसी तरह आगे भी करते रहेंगे.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

अभिनेता अक्षय कुमार ने शुक्रवार को अपनी पिछली कुछ फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर असफलता पर टिप्पणी करते हुए कहा कि यह बेतुका है कि लोग उन्हें सिर्फ इसलिए खारिज कर रहे हैं क्योंकि उनकी कुछ फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं. अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि वह इस तरह की टिप्पणियों से ज्यादा परेशान नहीं हैं और अपने तीन दशक के करियर में जिस तरह से उन्होंने कड़ी मेहनत की है, उसी तरह आगे भी करते रहेंगे. कुमार की पिछली कुछ फिल्में ‘सरफिरा', ‘बड़े मियां छोटे मियां', ‘मिशन रानीगंज‘, ‘सेल्फी', ‘रक्षा बंधन', ‘सम्राट पृथ्वीराज' और ‘बच्चन पांडे' ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया.

उन्होंने कहा, ‘‘जो भी होता है, अच्छे के लिए होता है, मैं (अपनी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस विफलता के बारे में) बहुत ज्यादा नहीं सोचता. मेरी चार-पांच फिल्में नहीं चलीं और मुझे बहुत सारे संदेश मिलते हैं, जिसमें कहा जाता है, ‘सॉरी यार, फिक्र मत कर'. मैं मरा नहीं हूं.''

कुमार ने अपनी आगामी फिल्म ‘खेल खेल में' के ट्रेलर की शुरुआत के अवसर पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘ऐसा लगता है कि लोग मुझे शोक संदेश भेज रहे हैं, जैसे लोग संदेशों के जरिए संवेदना संदेश भेजते हैं. एक पत्रकार ने तो यहां तक लिख दिया, ‘तुम वापस आओगे', मैंने उसे फोन किया और पूछा, ‘तुम यह क्यों लिख रहे हो? ‘वापस' का क्या मतलब है? मैं कहां चला गया?'' अक्षय कुमार (56) ने कहा कि उनका ध्यान कड़ी मेहनत जारी रखने पर है.

Advertisement

उन्होंने कहा, ‘‘मैं यहां हूं और काम करता रहूंगा. लोग चाहे जो भी कहें, मैं हमेशा काम करता रहूंगा. मैं सुबह उठता हूं, व्यायाम करता हूं, काम पर जाता हूं और घर लौटता हूं, मैं जो भी कमाता हूं, अपने दम पर कमाता हूं. मैं कभी किसी से कुछ नहीं छीनूंगा. मैं काम करता रहूंगा....''

Advertisement

‘खेल-खेल में' तापसी पन्नू, वाणी कपूर, फरदीन खान, एमी विर्क, आदित्य सील और प्रज्ञा जायसवाल जैसे कलाकारों ने काम किया है. कॉमेडी-ड्रामा फिल्म का निर्देशन ‘हैप्पी भाग जाएगी' और ‘पति पत्नी और वो' का निर्देशन कर चुके मुदस्सर अजीज ने किया है. अक्षय कुमार की फिल्म ‘खेल खेल में' 15 अगस्त को रिलीज होगी. इसके साथ ही दो और हिंदी फिल्में भी रिलीज हो रही हैं जिसमें जॉन अब्राहम अभिनीत ‘वेदा' और राजकुमार राव तथा श्रद्धा कपूर की ‘स्त्री 2' है.

Advertisement

Advertisement
(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
Featured Video Of The Day
Nitin Gadkari Exclusive: PM बनने के ऑफर से Rahul Gandhi तक...नितिन गडकरी ने दिया हर सवाल का जवाब