अक्षय कुमार पर से भरोसा खोते जा रहे हैं प्रोड्यूसर! क्वान्टिटी के चक्कर में क्वालिटी से चूके खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों पर काम करते हैं. वह साल में 3-5 फिल्में देते हैं. लेकिन लगता है कि अब उन्हें क्वान्टिटी नहीं बल्कि क्वालिटी पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि अंधाधुध फिल्में करने के अब साइड इफेक्ट नजर आने लगे हैं.

अक्षय कुमार पर से भरोसा खोते जा रहे हैं प्रोड्यूसर! क्वान्टिटी के चक्कर में क्वालिटी से चूके खिलाड़ी कुमार

अक्षय कुमार के लिए खतरे की घंटी

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार एक साथ कई फिल्मों पर काम करते हैं. वह साल में 3-5 फिल्में देते हैं. लेकिन लगता है कि अब उन्हें क्वान्टिटी नहीं बल्कि क्वालिटी पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि अंधाधुध फिल्में करने के अब साइड इफेक्ट नजर आने लगे हैं. उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से पस्त रही है. उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और उत्तराखंड की सरकारों के फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने की भी सम्राट पृथ्वीराज को खास फायद नहीं मिला. इससे पहले भी अक्षय कुमार की बच्चन पांडे भी बॉक्स ऑफिस पर पस्त हो गई थी. अब खबरें आ रही हैं कि उनकी आने वाली फिल्मों को लेकर प्रोड्यूसर अपना हाथ खींच रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्टों में कहा जा रहा है कि उनकी फिल्म गोरखा को अभी रोक दिया गया है. वहीं साउथ सुपरस्टार सूर्या भी अक्षय कुमार के साथ अपनी फिल्म को लेकर दोबारा सोच रहे हैं और फिल्म को फिलहाल के लिए ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. वहीं, यह भी खबरें आ रही हैं कि यशराज फिल्म्स की धूम 4 को अक्षय के साथ बनाना चाहती थी. लेकिन सम्राट पृथ्वीराज फिल्म का हश्र देखने के बाद अब निर्माता उनके साथ इस फिल्म को बनाने के इच्छुक नहीं हैं.

इस तरह क्वान्टिटी पर भरोसा करने वाले अक्षय कुमार को अब क्वालिटी पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि सम्राट पृथ्वीराज में कई ऐसी खामियां हैं जो इस बात की तरफ इशारा करती हैं कि ऐतिहासिक फिल्मों को कलाकारों को काफी समय देना होता है औऱ कैरेक्टर में पूरी तरह से उतरना होता है. लेकिन इस मामले में वह चूक गए. इसी तरह अक्षय कुमार को अपने किरदारों को लेकर थोड़ा समय देना चाहिए. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें : वरूण और जान्हवी एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट, दोनों एक साथ आए नज़र