साउथ की फिल्मों का अक्षय कुमार है ये एक्टर, छोटे बजट की फिल्मों से करता है बड़ी कमाई, पढ़ें 5 फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट कार्ड

साउथ का ये सितारा कभी राउडी पुलिस वाला बना तो अब बनने जा रहा है मिस्टर बच्चन. आइए जानते हैं रवि तेजा की पिछली पांच फिल्मों के बजट और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

Advertisement
Read Time: 2 mins
रवि तेजा की 5 फिल्में और उनका कलेक्शन

बॉलीवुड में सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान जैसे सितारे साल में एक या दो फिल्म करते थे और बॉक्स ऑफिस को मालामाल कर देते थे. और दूसरी तरफ थे अक्षय कुमार जो छोटे बजट की चार पांच फिल्में किया करते थे. और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते थे. साउथ इंडियन फिल्म इंड्स्ट्री में भी ऐसा ही एक सितारा है जो छोटे बजट की फिल्मों का बड़ा बादशाह है. जिसकी फिल्में रिलीज होती हैं और बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई भी करती हैं. उनकी पिछली पांच फिल्मों ने साउथ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की बौछार की है. ये एक्टर हैं रवि तेजा.

Advertisement

रवि तेजा की पिछली पांच फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखा जाए तो यह बात साबित हो जाती है कि उनकी दो फिल्में सुपरहिट रहीं जबकि एक फ्लॉप और चौथी का बिजनेस औसत रहा है. वहीं ईगल का बॉक्स ऑफिस सफर अभी जारी है. रवि तेजा और चिरंजीवी की फिल्म वाल्टर वीरैया ने 140 करोड़ रुपये के बजट के साथ बॉक्स ऑफिस पर 225.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.  धमाका नाम की मूवी ने 110 करोड़ रु. की कमाई की जबकि इसका बजट लगभग 35 करोड़ रुपये बताया जाता है.

रावणासुर मूवी बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार नहीं कर सकी और 50 करोड़ रुपये की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 23 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन कर सकी. इससे पहले रिलीज हुई टाइगर नागेश्वर राव ने 48 करोड़ रु की कमाई की. इसका बजट लगभग 35 करोड़ रुपये था. रवि तेजा की मूवी ईगल ने 23 करोड़ रु. की कमाई की है. इसके फाइनल नंबर अभी आने बाकी हैं. 

Advertisement

रवि तेजा साउथ के ऐसे एक्टर हैं जो लगातार व्यस्त रहते हैं और फिल्में लेकर आते रहते हैं. उनकी आने वाली फिल्म मिस्टर बच्चन है. इस तरह मास महाराजा के नाम से मशहूर एक्टर को एक नए अंदाज में देखा जा सकेगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Congress शासन में Chhattisgarh में स्वास्थ्य घोटाला, NDTV के पास Exclusive दस्तावेज
Topics mentioned in this article