अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'गोरखा' पहला लुक आया सामने, जांबाज ऑफिसर के रोल में दिखेंगे एक्टर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. उनकी इस फिल्म का नाम 'गोरखा' (Gorkha) है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे बिजी अभिनेताओं में से एक हैं. उनकी एक फिल्म रिलीज होती है और कुछ ही महीनों बाद दूसरी फिल्म भी दर्शकों के बीच आ जाती हैं. अब दशहरा के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है. उनकी इस फिल्म का नाम 'गोरखा' (Gorkha) है. एक्टर ने फिल्म का पहला लुक भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब चर्चा में है. इस फिल्म को आनंद एल राय और हिमाशु शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'गोरखा' (Gorkha) के पोस्टर को शेयर कर लिखा है: "कभी-कभी आपके सामने ऐसी प्रेरक कहानियां आती हैं कि आप उन्हें बनाना ही चाहते हैं. गोरखा- महान युद्ध नायक मेजर जनरल इयान कार्डोजो के जीवन पर ऐसी ही एक फिल्म है. एक आइकॉन की भूमिका निभाने और इस विशेष फिल्म को प्रस्तुत करते हुए सम्मानित महसूस कर रहा हूं." अक्षय ने इस बात की भी जानकारी दी है कि फिल्म को संजय पूरण सिंह चौहान निर्देशित कर रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अगली फिल्म के ऐलान पर फैन्स और सेलेब्स द्वारा उनके बधाई संदेश आ रहे हैं. अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी इस दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इन फिल्मों के अलावा अक्षय कुमार पृथ्वीराज, बच्चन पांडे, राम सेतु और रक्षा बंधन जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. हाल ही में एक्टर को बेलबॉटम में देखा गया था.

Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान
Topics mentioned in this article