अक्षय कुमार के मिशन रानीगंज के पोस्टर में बड़ी गलती, लोग बोले- गजब टोपीबाज...

6 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज का पोस्टर सामने आ गया है, जिसमें सोशल मीडिया यूजर्स ने बड़ी गलती ढूंढ निकाली है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

ओएमजी 2 के बाद अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग रियलिटी ड्रामा मिशन रानीगंज लेकर आए हैं, जिसका एक्टर ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर और कुछ नए पोस्टर शेयर किए हैं. टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित इस पिल्म में अक्षय के साथ परिणीति चोपड़ा नजर आने वाली है. वहीं फैंस और सेलेब्स को यह पोस्टर काफी पसंद आ रहा है. लेकिन कुछ लोगों ने इसमें गलती ढूंढ ली है, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होते नजर आ रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए पोस्टर के साथ अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, "1989 में, एक आदमी ने असंभव को हासिल कर लिया! 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में #मिशन रानीगंज के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी देखें. टीज़र कल रिलीज़ होगा!" पोस्टर की बात करें तो अक्षय को एक पंजाबी किरदार निभाते हुए देखा जा सकता है.

इसके अलावा एक्टर ने अन्य पोस्ट में अक्षय में फिल्म के कुछ पोस्टर शेयर किए, जिसमें वह काफी इंटेंस नजर आ रहे हैं. अक्षय ऐसे बचावकर्ता प्रतीत होते हैं जिन्होंने 350 फीट गहरी सुरंग में फंसे 65 खनिकों की जान बचाई थी. इसी पोस्टर को शेयर करते हुए एक यूजर ने एक्स पर कुछ गलतियां ढूंढ ली. दरअसल, पोस्टर में कुछ किरदार रिपीट हैं, जिसे देखकर लोग हैरान हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा, गजब टोपीबाज एडिटिंग है. वहीं कई यूजर ने फनी इमोजी शेयर की है. 

बता दें, हाल ही में अक्षय कुमार, पकंज त्रिपाठी और यामी गौतम की ओएमजी 2 रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का प्यार मिला है और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का अच्छा परफॉर्मेंस देखने को मिला है.

Featured Video Of The Day
IIT's में आए दिन क्यों बढ़ रहे हैं Students की खुदखुशी के मामले, देखिए ये रिपोर्ट
Topics mentioned in this article