अक्षय कुमार के इस हमशक्ल को देख फैंस हो गए कन्फ्यूज, स्माइल देख कर आप भी कहेंगे- ये तो हूबहू खिलाड़ी है

कुछ ऐसे भी होते हैं जो सितारों जैसे दिखते हैं लेकिन दूसरे डुप्लिकेट्स के जैसी पहचान नहीं बना पाते. ऐसे छुपे रुस्तम डोपलगैंगर्स के लिए अब सोशल मीडिया अच्छा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां वो अपनी पहचान बना रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
अक्षय कुमार के हमशक्ल ने किया लोगों को कन्फ्यूज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारों के हमशक्ल, बॉडीडबल मिल ही जाते हैं. बहुत से फैंस ऐसे होते हैं जो अपने फेवरेट से जरा सी कद काठी और फेसकट मिलने पर उनकी स्टाइल को पूरी  तरह अपनाते हैं और बन जाते हैं उनके डुप्लीकेट. ऐसे ही कुछ डुप्लीकेट सितारों का अंदाज कॉपी  कर और मिमिक्री कर हिट हो जाते हैं. तो,  कुछ ऐसे भी होते हैं जो सितारों जैसे दिखते हैं लेकिन दूसरे डुप्लिकेट्स के जैसी पहचान नहीं बना पाते. ऐसे छुपे रुस्तम डोपलगैंगर्स के लिए अब सोशल मीडिया अच्छा प्लेटफॉर्म बन गया है जहां वो अपनी पहचान बना रहे हैं. ऐसे ही छुपे रूस्तम में से एक हैं अक्षय कुमार.

ये हैं जूनियर अक्षय कुमार

अक्षय कुमार के वैसे तो एक से एक डुप्लिकेट आपको दिखाई देंगे. कुछ डुप्लीकेट्स तो उनके टाइमिंग और उनकी स्टाइल की इतनी परफेक्ट कॉपी करते हैं कि वो रियलिटी शोज में भी दर्शकों को एंटरटेन करने आ चुके हैं. अब इंस्टाग्राम पर अक्षय कुमार का एक और डुप्लीकेट वायरल हो रहा है जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम है. गूंज ए 3138. अपने बायो में उन्होंने खुद को पंजाबी अक्षय कुमार लुक अलाइक बताया है. साथ ही लिखा है कि वो अक्षय कुमार के बड़े फैन भी हैं. इंस्टाग्राम  अकाउंट पर उन्होंने एक ओवरसाइज शेड्स के साथ अपनी मुस्कुराती हुई फोटो लगाई है. जिसे देखकर शायद आपको भी एक बार ये यकीन हो जाए कि ये वाकई अक्षय कुमार हैं.

Advertisement

अक्षय कुमार का अंदाज

खुद को जूनियर अक्षय कुमार बताने वाला ये शख्स अक्षय कुमार की मिमिक्री करते हुए कई वीडियोज पोस्ट कर चुका है. उनकी कोशिश ये होती है कि ज्यादा से ज्यादा वीडियोज में वो अक्षय कुमार के जैसा ही गेटअप लिए हुए नजर आएं. इसके अलावा वो अक्षय कुमार के डायलॉग पर लिपसिंक की भी पूरी कोशिश करते हैं. साथ ही अक्षय कुमार की ही तरह एक्सप्रेशन देने का भी पूरा प्रयास करते हैं. अब अपनी इस कोशिश में वो कितने कामयाब हुए हैं. आप ही बताइए.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
सुनिए पेपर लीक को लेकर संसद में Akhilesh Yadav ने क्या कहा