अक्षय कुमार मुश्किल में, 'हेरा फेरी 3' के बाद 'आवारा पागल दीवाना 2' और 'वेलकम 3' भी निकल सकती हैं हाथ से

अक्षय कुमार में हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना और वेलकम जैसी सुपरहिट फिल्मों का अहम योगदान रहा है. अब खबरें आ रही हैं कि इन फिल्मों के सीक्वल में अक्षय नजर नहीं आ सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार में हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना और वेलकम जैसी सुपरहिट फिल्मों का अहम योगदान रहा है. इन फिल्मों ने अक्षय कुमार को एक लोकप्रिय एक्टर बनाने में जहां अहम भूमिका निभाई, वहीं इन फिल्मों में उनका एक्टिंग कॉमिक अंदाज बहुत ही शानदार तरीके से देखने को भी मिला. हाल ही में खबर आई थी कि हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन को कास्ट कर लिया गया है. इसके बाद ही अक्षय कुमार की दूसरी फिल्मों को लेकर भी खबरें आने लगी थीं. अब कहा जा रहा है कि आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम 3 में भी एक्टर को रिप्लेस किया जा सकता है.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, हेरा फेरी 3 के लिए अक्षय कुमार 90 करोड़ रुपये की मोटी फीस और प्रॉफिट में कुछ हिस्सा मांग रहे थे जबकि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला इतना पैसा देने के लिए तैयार नहीं थे. वहीं कार्तिक आर्यन 30 करोड़ रुपये में यह फिल्म करने को तैयार हो गए. लेकिन फिरोज नाडियाडवाला और अक्षय कुमार के संबंधों में उस समय ज्यादा खटास आ गई जब अक्षय कुमार ने एक प्रोग्राम में कहा कि स्क्रिप्ट की वजह से उन्होंने हेरा फेरी 3 को करने से मना कर दिया. 

इस रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार के सार्वजनिक तौर पर यह कहने से फिरोज नाडियाडवाला उखड़ गए और अब कहा जा रहा है कि 'हेरा फेरी 3' के बाद वह 'आवारा पागल दीवाना 2' और 'वेलकम 3' भी बनाने जा रहे हैं और इनमें भी अक्षय कुमार की जगह किसी और को लिया जा सकता है. अगर ऐसा होता है तो अक्षय कुमार अपने करियर की तीन अहम फिल्मों के सीक्वल से अछूते रह जाएंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India