अक्षय कुमार की हीरोइन फरहीन ने क्रिकेट खिलाड़ी के प्यार में छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री, अब हैं करोड़ों के बिजनेस की मालकिन

1990 के दशक में फरहीन ने साल 1992 में आई फिल्म ‘जान तेरे नाम’ से डेब्यू किया था और पहली ही फिल्म से स्टार बन गईं. उनका करियर पीक पर था कि तभी उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और शादी कर ली.

Advertisement
Read Time: 23 mins
अक्षय कुमार फरहीन के साथ
नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री में 90 का दशक बेहद खास था. इस दौर की फिल्में, गाने और एक्ट्रेसेस आज भी बेहद पसंद की जाती हैं. कुछ एक्ट्रेसस ऐसी थी, जिन्होंने कुछ ही फिल्मों से फैंस को अपना दीवाना बना दिया. हालांकि कुछ फिल्मों के बाद ये इंडस्ट्री से गायब हो गईं. ऐसी ही एक एक्ट्रेस थी  फरहीन. फरहीन ने साल 1992 में आई फिल्म ‘जान तेरे नाम' (Jaan Tere Naam) से डेब्यू किया था और पहली ही फिल्म से स्टार बन गईं. फरहीन ने अपनी शुरूआती फिल्मों में अक्षय कुमार और  रोनित रॉय जैसे स्टार्स के साथ काम किया. उनका करियर पीक पर था कि तभी उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ दी और शादी कर ली. फरहीन लगभग 24 सालों से इंडस्ट्री से दूर हैं. 

फरहीन फिल्म 'जान तेरे नाम' के बाद 'सैनिक', 'नजर के सामने', 'फौज', 'दिल की बाजी' और 'आग का तूफान' जैसी फिल्मों में दिखीं. साउथ से भी उन्हें काफी ऑफर्स मिले और उन्होंने कुछ फिल्में भी की. तभी फरहीन क्रिकेटर मनोज प्रभाकर से मिली और उनसे प्यार हो गया. फरहीन ने अपना करियर छोड़ कर मनोज से शादी कर लिया. 

Advertisement

फरहीन प्रभाकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और लेटेस्ट फोटो शेयर करती रहती हैं. फरहीन प्रभाकर नाम से इंस्टा पर उनका अकाउंट है. फिलहाल वह अपनी फैमिली लाइफ को एजॉय कर रही हैं और बिजनेस संभाल रही हैं. फरहीन का हर्बल स्किन केयर प्रोडक्ट्स का नेचुरेंस हर्बल्स नाम की कंपनी है, जिसकी वह डायरेक्टर हैं. इसे उन्होंने पति मनोज प्रभाकर के साथ मिलकर खोला था. 

Advertisement
Advertisement

हालांकि अब उनके बच्चे बड़े हो गए हैं औऱ एक बार फिर से पुराने प्यार की तरफ लौटना चाहती हैं. वह फिल्मों में काम करना चाहती हैं, उन्हें इंतजार है किसी अच्छे प्रोजेक्ट की. 

Advertisement

Featured Video Of The Day
MVA ने अतिरिक्त उम्मीदवार उतारकर विधान परिषद चुनाव को रोचक बनाया