Advertisement

32 साल बाद अपने हिट गाने पर नाची एक्ट्रेस, लोग बोले - ए लड़की अपना नाम तो बता

खिलाड़ी फेम एक्ट्रेस आयशा जुल्का का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
खिलाड़ी फिल्म की एक्ट्रेस ने 32 साल बाद बिखेरा अपने गाने पर जादू
नई दिल्ली:

खिलाड़ी फिल्म का 'वादा रहा सनम होंगे जुदा ना हम' ये गाना तो आपको याद ही होगा. आयशा जुल्का का ये गाना और उनका अंदाज कौन भूल सकता है. आज हम आपको उनका वही जादू दोबारा दिखाने वाले हैं. दरअसल आयशा जुल्का ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खिलाड़ी फेम एक्ट्रेस आयशा खुले मैदान में 'वादा रहा सनम' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने व्हाइट चिकनकारी वाला सूट पहना है और गले में दुपट्टा है. लंबे बाल लहराते हुए उन्होंने इस अंदाज में परफॉर्म किया कि फैन्स भी देखते ही रह गए. खिलाड़ी में आयशा ने नीलम का किरदार निभाया था.

खिलाड़ी एक्ट्रेस आयशा जुल्का का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है और इसमें लोगों के मजेदार कमेंट आ रहे हैं. एक ने लिखा, लव यू मैम आपका कोई जवाब नहीं. एक बोला, ये मेरा पसंदीदा गाना हुआ करता था. एक वीडियो पर चुटकी लेते हुए बोला, ऐ लड़की अपना नाम तो बताती जा. एक ने लिखा, मुझे आयशा जी हमेशा से पसंद थीं. उनके खूबसूरत चेहरे को स्क्रीन पर मिस करती हूं. 

आयशा जुल्का की फिल्मोग्राफी की बात करें तो आखिरी बार साल 2018 में  में फिल्म 'जीनियस' में नजर आई थीं. वो इन दिनों फिल्मों में कम ही नजर आ रही हैं. 2018 से पहले आयशा 2010 में 'अदा' में नजर आई थीं. 1983 से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव आयशा बीच में ब्रेक लेते लेते लगातार फिल्मों में एक्टिव ही रही हैं. आयशा की जोड़ी अक्षय कुमार के साथ खासी पसंद की जाती थी हालांकि अक्षय अभी तक फिल्म पे फिल्म कर रहे हैं लेकिन आयशा पिछले 6 साल में किसी प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं.

Featured Video Of The Day
Lok Sabha Elections 2024: क्या BJP फिर दिखाएगी 10 का दम? | Haryana Politics | Data Centre

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे: