3 साल में हुईं 6 फिल्में फ्लॉप, डिजास्टर साबित हुई 350 करोड़ी फिल्म, फिर भी बॉलीवुड सुपरस्टार है ये एक्टर, प्रॉपर्टी की डिटेल सुन रह जाएंगे हैरान

पिछले 6 साल से इस एक्टर का करियर उतार चढ़ाव के दौर से गुजर रहा है. इस हीरो की 6 फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं. हाल ही में रिलीज हुई 3.50 करोड़ी फिल्म तो डिजास्टर साबित हुई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
डिजास्टर साबित हुई 350 करोड़ी फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसा एक्टर है जो 90 के दशक से लेकर अब तक लोगों के दिलों पर राज कर रहा है.  मामूली से वेटर की नौकरी करने वाला ये शख्स आज कई करोड़ का मालिक है.  सबसे ज्यादा फिल्में करने और सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले एक्टर्स में इनका नाम गिना जाता है. लोग उनकी एक्टिंग के दीवाने हैं लेकिन पिछले 6 साल से इस एक्टर का करियर उतार चढ़ाव के दौर से गुजर रहा है. इस हीरो की 6 फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं. हाल ही में रिलीज हुई 350 करोड़ी फिल्म तो डिजास्टर साबित हुई है. बावजूद इसके ना तो इस हीरो के स्टारडम में कोई फर्क पड़ा है और ना ही कमाई पर. आज भी इस एक्टर के पास 742 करोड़ की अथाह प्रॉपर्टी है. क्या आप पहचान पाए इनका नाम.

Advertisement

 इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाला एक्टर

 जी हां हम बात कर रहे बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार की. फिल्म सौगंध से अक्षय कुमार ने बॉलीवुड डेब्यू किया था. 90 के दशक में खिलाड़ी नाम से अक्षय ने कई सुपरहिट फिल्में दीं. अक्षय कुमार का नाम उन एक्टर्स में लिया जाता है जो हर साल 4 से 5 फिल्में करते हैं. अब तक वो 100 से ज्यादा फिल्म में कर चुके हैं. जबरदस्त बॉलीवुड करियर के बावजूद पिछले 3 सालों में अक्षय की 6 फिल्म में फ्लॉप या फिर डिजास्टर साबित हुई हैं. अक्षय कुमार इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर्स में से एक हैं. 

 इनके पास है खुद का प्राइवेट जेट

 रिपोर्ट्स के मुताबिक अक्षय कुमार एक फिल्म का लगभग 135 करोड़ चार्ज करते हैं. इसके अलावा अक्षय इन्वेस्टमेंट, ब्रांड एंडोर्समेंट और बिजनेस वेंचर से भी जमकर कमाई करते हैं. अक्षय कुमार की लाइफस्टाइल बेहद लैविश है. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के पास एक नहीं बल्कि कहीं लग्जरी गाड़ियां हैं. यही नहीं उनका अपना एक प्राइवेट जेट भी है जिसकी कीमत 260 करोड रुपए है. 

Featured Video Of The Day
India Wins T20 World Cup 2024: भारत की टी20 विश्व कप जीत के बाद Rahul Dravid: "एक खिलाड़ी के रूप में भाग्यशाली..."