2023 में अक्षय कुमार ला रहे हैं पांच फिल्में, एक्शन से लेकर कॉमेडी तक की डोज

अक्षय की फिल्में भले ही बहुत अच्छा कारोबार न कर पा रही हों लेकिन इस स्टार के पास काम की कमी नहीं है. आने वाले साल 2023 में भी अक्षय की कई सारी फिल्में रिलीज होगीं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार इस साल कई सारी फिल्मों में नजर आए. उनकी फिल्में रक्षा बंधन, कठपुतली, बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज और रामसेतु इस साल रिलीज हुई. अक्षय कुमार की फिल्में भले ही बहुत अच्छा कारोबार न कर पा रही हों लेकिन इस स्टार के पास काम की कमी नहीं है. आने वाले साल यानी 2023 में भी अक्षय कुमार की कई सारी फिल्में रिलीज होगीं. आइए अक्षय की आने वाली फिल्मों पर नजर डालते हैं.

कैप्सूल गिल

चीफ माइनिंग इंजीनियर जसवंत सिंह गिल की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा अक्षय के साथ नजर आएंगी. फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित बताई जा रही है.   

सेल्फी

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म सेल्फी मलयालम फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है. इस फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं. फिल्म में नुसरत भरूचा भी नजर आएंगी, फिल्म का डायरेक्शन राज मेहता कर रहे हैं

ओएमजी 2

2012 में रिलीज हुई फिल्म ओएमजी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म में परेश रावल भी लीड रोल में थे, फिल्म को लेकर विवाद भी हुआ था. वहीं अब इस फिल्म का सीक्वल ओएमजी 2 की तैयारियां भी चल रही हैं. फिल्म के पोस्ट पर अक्षय भगवान शिव के रोल में दिख रहे हैं. फिल्म 2023 में रिलीज हो सकती है, हालांकि इसके डेट का ऐलान अभी नहीं हुआ है.

बड़े मियां छोटे मियां 2

अमिताभ बच्चन और गोविंदा की आइकॉनिक फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का सीक्वल भी आ रहा है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ नजर आएंगे. इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को लेकर लंबे समय से तैयारियां चल रही थीं.

वेदांत मराठे वीर दौडले सात

अक्षय कुमार अब बॉलीवुड के साथ ही मराठी फिल्म में भी नजर आएंगे, नए साल में वह मराठी सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. महेश मांजरेकर की इस फिल्म में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में नजर आएंगे, फिल्म से अक्षय का पहला लुक सामने आते ही इसकी खूब चर्चा हो रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024: Jammu-Kashmir Assembly Election Exit Poll Congress-NC के साथ ने दिखाया रंग