भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार? डायरेक्टर अनीस बज्मी ने खोल दिया राज

17 सालों बाद फिल्म में रियल मंजुलिका यानी विद्या बालन की तो एंट्री हो गई है, लेकिन क्या अक्षय कुमार की भी इस फिल्म से दोबारा एंट्री होगी. इस राज से आख़िरकार पर्दा उठ गया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
भूल भुलैया 3 में क्या कैमियो रोल में दिखेंगे अक्षय कुमार?
नई दिल्ली:

इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित, तब्बू और तृप्ति डिमरी स्टारर भूल भुलैया 3 दिवाली पर रिलीज को तैयार है. फिल्म को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. फिल्म का टीजर और ट्रेलर दोनों को ही दर्शकों ने काफी पसंद किया है और अब फिल्म रिलीज का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. 17 सालों बाद फिल्म में रियल मंजुलिका यानी विद्या बालन की तो एंट्री हो गई है, लेकिन क्या अक्षय कुमार की भी इस फिल्म से दोबारा एंट्री होगी. लोग अक्षय को फिल्म में कैमियो रोल में देखना चाहते हैं, लेकिन क्या ऐसा होगा.

पहली फिल्म में थे अक्षय कुमार 

अक्षय कुमार स्टारर भूल भुलैया साल 2007 में रिलीज हुई थी, इसके बाद साल 2022 भी फिल्म की दूसरी किस्त आई, जिसमें कार्तिक आर्यन लीड रोल में दिखे. अब फिल्म भूल भुलैया 3 रिलीज होने वाली है, लेकिन ट्रेलर में कहीं भी अक्षय नहीं दिख रहे. हालांकि फैंस को अब भी उम्मीद है कि शायद फिल्म में अक्षय का कोई सरप्राइज कैमियो हो. इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने हाल ही में एक खुलासा किया है.

अक्षय के साथ अच्छे रिश्ते

अनीस बज्मी ने कहा कि अक्षय किसी वजह से कुमार भूल भुलैया 2 का हिस्सा नहीं बन पाए तो हम उन्हें मजबूर नहीं कर सकते थे. मेरे लिए मुश्किल था उनके बिना फिल्म बनाना लेकिन हमने ईमानदार कोशिश की और सफल भी हुए, जिससे वह भी काफी खुश थे. इसके आगे अनीस ने कहा कि अगर मुझे लगे कि मैं कभी भी चाहता हूं कि अक्षय मेरी फिल्म में कैमियो करें तो मैं उनके बेझिझक कह सकता हूं और हमारे रिश्ते ऐसे हैं कि वह मना नहीं करेंगे. अगर कोई रोल या कैमियो अक्षय को सूट करेगा तो वह श्योरली इसे करेंगे.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal को कुछ हुआ तो BJP जिम्मेदार, Delhi वाले लेंगे बदला: CM Atishi
Topics mentioned in this article