अक्षय कुमार का लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों पर छलका दर्द, इमोशनल होकर एक्टर ने कहा- अब मुझे...

बीते कुछ समय से अक्षय का जादू फीका सा पड़ गया है. उनकी पिछली 6-7 फिल्में लगातार फ्लॉप हुई हैं. अक्षय की लेटेस्ट रिलीज सरफिरा भी कोई कमाल नहीं दिखा पाई है. ऐसे में बीते तीस महीनों में अक्षय कुमार की ये आठवीं फिल्म है, जो सफलता का स्वाद नहीं चख सकी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बॉलीवुड के खिलाड़ी यूं ही नहीं कहे जाते. उनकी फिल्में न सिर्फ अच्छी कमाई करती हैं, बल्कि दर्शकों के दिलोदिमाग पर लंबे समय तक इनका असर रहता है. लेकिन बीते कुछ समय से अक्षय का वह जादू फीका सा पड़ गया है और उनकी पिछली 6-7 फिल्में लगातार फ्लॉप हुई हैं. अक्षय कुमार की लेटेस्ट रिलीज सरफिरा भी कोई कमाल नहीं दिखा पाई है. ऐसे में बीते तीस महीनों में अक्षय कुमार की ये आठवीं फिल्म है, जो सफलता का स्वाद नहीं चख सकी है. सरफिरा तमिल फिल्म सोरारई पोटरु की रीमेक है, जिसके लिए सूर्या को नेशनल अवार्ड भी मिला था. अपनी लगातार असफल फिल्मों पर अब अक्षय ने चुप्पी तोड़ी है.

फिल्म असफल होने पर होता है दर्द

अक्षय कुमार ने फोर्ब्स इंडिया को दिए इंटरव्यू में फ्लॉप फिल्मों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि, 'हर फिल्म के पीछे बहुत सारा खून, पसीना और जुनून होता है. किसी भी फिल्म को फ्लॉप या असफल होते देखना, दिल तोड़ने वाला होता है. लेकिन आपको पॉजिटिव साइड देखना सीखना होगा. हर असफलता आपको सफलता का सही अर्थ सिखाती है और इसके लिए आपकी भूख को और भी बढ़ाती है. बेशक ये आपको दुख पहुंचाता है और आपको प्रभावित करता है, लेकिन इससे आपकी किस्मत नहीं बदलेगी'. 

अगली फिल्म के लिए ऐसे करते हैं तैयारी

अक्षय ने आगे कहा, 'यह ऐसी चीज नहीं है जो आपके कंट्रोल में हो...आपके नियंत्रण में सिर्फ़ कड़ी मेहनत करना, सुधार करना और अपनी अगली फिल्म के लिए अपना सब कुछ देना है. इसी तरह मैं अपनी एनर्जी को चैनल करता हूं और अगली फिल्म पर आगे बढ़ने की कोशिश करता हूं, अपनी ऊर्जा को वहां केंद्रित करता हूं जहां इसकी सबसे ज़्यादा जरूरत है.”

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi CM चुनने के लिए AAP में जारी Meetings का दौर, मंगलवार को विधायक दल की बैठक | Des Ki Baat