अक्षय कुमार के हमशक्ल ने किया 'भूल भुलैया' सीन का बंटाधार, सोशल मीडिया यूजर बोले- मत करो, मंजुलिका आ जाएगी

अक्षय कुमार के एक हमशकल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह फिल्म भूल भुलैया के एक फनी सीन पर एक्ट कर रहा है. इस शख्स की एक्टिंग को देखने के बाद यूजर्स ने अपने हाथ खड़े कर दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल उनके डायलॉग्स बोल और उनके स्टाइल को कॉपी कर आजकल खूब पॉपुलैरिटी हासिल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसे कई हमशक्लों की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है. अक्षय कुमार के एक ऐसे ही हमशक्ल का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें वह भूल भुलैया के सीन पर इनएक्ट करता दिख रहा है, लेकिन उसके अलबेले स्टाइल को देख लोग उसकी खिंचाई करने से पीछे नहीं हट रहे. gunj_a3138 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है.

भूल भुलैया वाला अक्षय

अकाउंट ने बायो में लिखा है, पंजाबी अक्षय कुमार लुक अलाइक. वीडियो में अक्षय कुमार का ये हमशक्ल फिल्म भूल भुलैया के उस सीन को इनएक्ट करता है जिसमें अक्षय कुमार विद्या बालन के साथ राजा का महल देखने गए हैं. ये शक्स एकदम अक्षय कुमार के स्टाइल को कॉपी करते हुए उनके डायलॉग पर इनएक्ट करता है. वीडियो में एक तरफ क्लासिकल डांसर की तस्वीर लगी है, जिसका लुक एकदम मंजूलिका वाला है. हालांकि ये वीडियो बड़ा ही मजेदार नजर आ रहा है, जिसे देखने पर आपकी भी हंसी छूट जाएगी.

मत करो, हंसी छूट जाएगी!

वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है और लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने अक्षय कुमार के इस हमशक्ल की एक्टिंग देख कमेंट किया, मत करो, मंजुलिका आ जाएगी. वहीं दूसरे ने लिखा, ऐसी शक्ल मत बनाओ यार, हंसी आती है. वहीं ढेरों यूजर्स ने लाफिंग इमोजी बनाते हुए कमेंट किया. बता दें कि इस शख्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको ढेरों वीडियोज मिल जाएंगे, जिसमें वह अक्षय कुमार को कॉपी करते नजर आ रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
MCD Standing Committee चुनाव के खिलाफ Supreme Court जाएगी AAP: Delhi CM Atishi