'सेल्फी' का नया गाना 'कुड़ी चमकीली' हुआ रिलीज, यो यो हनी सिंह के गाने पर थिरके अक्षय कुमार और डायना पेंटी

अक्षय कुमार के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है, जो उनकी आने वाली फिल्म 'सेल्फी' से जुड़ी हुई है. फिल्म का नया गाना रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

'सेल्फी' का नया गाना 'कुड़ी चमकीली' हुआ रिलीज, यो यो हनी सिंह के गाने पर थिरके अक्षय कुमार और डायना पेंटी

सेल्फी फिल्म का नया गाना ;कुड़ी चमकीली' रिलीज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी कि अक्षय कुमार की फिल्म 'सेल्फी' इन दिनों खूब सुर्खियों में है. अक्षय कुमार और डायना पेंटी स्टारर यह फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है. फिल्म के 2 ट्रेलर रिलीज किए जा चुके हैं, जिसके बाद फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है. वहीं अब फिल्म 'सेल्फी' का एक नया गाना रिलीज किया गया है. यह गाना हनी सिंह स्पेशल है. इस गाने को हनी सिंह ने गाया है, लिखा है और उन्होंने ही कंपोज किया है. गाने के बोल हैं 'कुड़ी चमकीली' जिस पर अक्षय कुमार और डायना पेंटी थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस लेटेस्ट पार्टी नंबर को सुनकर फैंस बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

'सेल्फी' का लेटेस्ट पार्टी नंबर हुआ रिलीज 

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टा अकाउंट पर सेल्फी का लेटेस्ट ट्रैक शेयर किया है. गाने का वीडियो शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा कि, "हीरे की चमक भी इस 'कुड़ी चमकीली' के सामने फेल है. फुल सॉन्ग आउट नाउ". कुड़ी चमकीली गाने में डायना पेंटी एक मॉल के कंपाउंड में पहुंचती हैं, जहां उन्हें अक्षय कुमार मिलते हैं.  एनर्जी से भरपूर इस पार्टी नंबर में अक्षय और डायना की जोड़ी कमाल की लग रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुड़ी चमकीली से पहले फिल्मेकर्स ने फिल्म का गाना 'मैं खिलाड़ी' रिलीज किया था. राज मेहता के निर्देशन में बनी फिल्म सेल्फी में इस गाने को अक्षय कुमार और इमरान हाशमी के लिए रीक्रिएट किया गया है. ओरिजिनल ट्रैक में अक्षय के साथ सैफ अली खान भी थे. ये 1994 की फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी का रिक्रिएशन है. फिल्म के इस गाने ने खूब धमाल मचा रखा है. धर्मा प्रोडक्शन ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है और आपको बता दें कि फिल्म में नुसरत भरुचा भी हैं. ये फिल्म मलयालम फिल्म - ड्राइविंग लाइसेंस का हिंदी रीमेक है.