अक्षय कुमार की बेटी नितारा ने किया मां ट्विंकल खन्ना का मेकअप, शेयर किया वीडियो, बोलीं- किसी ने पान...

ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा के साथ क्यूट वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर फैंस की भी हंसी छूट रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा के साथ शेयर किया फनी वीडियो
नई दिल्ली:

फिल्मों की दुनिया से दूर एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर उन स्टार्स में से हैं, जो फनी वीडियो और तस्वीरों से फैंस का ध्यान खींचती रहती हैं. इसी बीच उन्होंने बेटी नितारा के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर छा गया है. वहीं फैंस ही नहीं सेलेब्स भी इस वीडियो में मजेदार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, क्लिप में नितारा मां ट्विंकल का मेकअप करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस मजेदार कमेंट करती हुई भी नजर आ रही हैं. 

Advertisement

शेयर किए गए वीडियो में ट्विंकल खन्ना को कुर्सी पर बुक के साथ बैठे हुए देखा जा सकता है. जबकि नितारा कैमरे की तरफ पीठ करके मां के चेहरे पर मेकअप लगाती दिख रही हैं. आगे ट्विंकल ने खुलासा किया कि नितारा ने उनसे पूछा कि क्या उनका मेकअप पिछले मेकओवर से बेहतर होगा. अपनी बेटी को उन्होंने कहा, "अगर किसी ने पान चबाया होता और मेरे चेहरे पर थूका होता, तो भी यह इससे बुरा नहीं हो सकता था."

Advertisement

इसके बाद हालांकि एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि इस बार पिछली बार के मुकाबले ज्यादा अच्छा था. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, यह वीकेंड पूरी तरह मेकओवर के लिए था और मुझे लगता है कि उसके पास अगली नम्रता सोनी के रूप में एक भविष्य है. कभी-कभी, अपने बच्चों के साथ बातचीत करने से कुछ दिलचस्प अनुभव और ढेर सारी हंसी हो सकती है. आपके बच्चे ने हाल ही में ऐसा क्या किया है, जिससे आपको जोर से हंसी आ गई? मुझे नीचे कमेंट में बताएं.” इस वीडियो के कमेंट में फैंस ने हार्ट इमोजी ने शेयर कया है. जबकि फैंस ने एक्ट्रेस के नेचुरल लुक की तारीफ की है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Parliament Session 2024: NEET विवाद पर हंगामे को लेकर विपक्ष पर भड़के किरेन रिजीजू