'हे बेबी' में अक्षय कुमार की बेटी 'एंजल' हो गई हैं बड़ी, लेटेस्ट तस्वीरें देख फैंस बोले- ये वही बच्ची है इतनी बड़ी कब हुई ?

फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन के बेटी के किरदार में नजर आने वाली लड़की जुआना संघवी अब बड़ी हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
'हे बेबी' में अक्षय कुमार की बेटी 'एंजल' हो गई हैं बड़ी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे छोटे सितारे हैं जिन्होंने अपने नाम और काम से इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमाया है. वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने बिना कुछ बोले ही दर्शकों के दिलों पर राज किया है. जी हां, हम बात कर रहे हैं.  हे बेबी फिल्म में उस नन्ही बच्ची की जिसने बिना कुछ बोले ही एक मुस्कान से सभी का दिल जीत लिया था. फिल्म में वे अक्षय कुमार की बेटी  'एंजल' के किरदार में नजर आ रही थीं. बता दें कि एंजल का किरदार जुआना संघवी ने निभाया था.

बदल गया है जुआना संघवी का पूरा लुक 
फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन के बेटी के किरदार में नजर आने वाली लड़की जुआना संघवी अब बड़ी हो चुकी हैं. सोशल मीडिया पर जमकर उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. फैंस तो उनकी ताजा तस्वीरें देख अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही क्यूट छोटी बच्ची है. तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट कर बोला- ये वही बच्ची है इतनी बड़ी कब हुई. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- यकीन ही नहीं होता. 

Advertisement

इतने महीने की थीं जब इस फिल्म का हिस्सा बनीं 
बता दें कि अक्षय कुमार और विद्या बालन की बेटी एंजल उर्फ जुआना संघवी मात्र 16 महीने की थीं. जब वे इस फिल्म का हिस्सा थीं. उनकी एक क्यूट मुस्कान ने फैंस का दिल जीत लिया था. बता दें कि इस समय जुआना 17 साल की हैं. फिलहाल तो उनके नए प्रोजेक्ट को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता, लेकिन फैंस उन्हें एक बार फिल्म अक्षय के साथ देखना चाहते हैं. 

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत

Featured Video Of The Day
Amit Shah ने बताया कि अब सही मायने में न्याय व्यवस्था का भारतीयकरण हुआ है