Akshay Kumar ने Bachchan Pandey से अपना डेंजर लुक किया शेयर, बोले- मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोलते हैं

अक्षय कुमार एक के बाद एक अपनी फिल्मों के लुक शेयर कर रहे हैं. कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज की रिलीज डेट का ऐलान किया था, अब उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे का अपने डेंजर लुक शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार एक के बाद एक अपनी फिल्मों के लुक शेयर कर रहे हैं और उनकी रिलीज डेट भी बता रहे हैं. कुछ दिन पहले ही अक्षय कुमार ने पृथ्वीराज की रिलीज डेट का ऐलान किया था, अब उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का अपने डेंजर लुक शेयर किया है. इसके साथ ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने जानकारी दी है कि उनकी फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज होने जा रहा है. बच्चन पांडे का यह उनकी लुक फैन्स में जबरदस्त एक्साइटमेंट पैदा कर रहा है. 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)  ने बच्चन पांडे के पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, 'यह एक ऐसा कैरेक्टर है जिसमें पेंट की दुकान की तुलना में अधिक रंग हैं! बच्चन पांडे आपको डरने, हंसाने, रूलाने सब के लिए तैयार है. कृपया उसे अपना सारा प्यार दें. 18 फरवरी, 2022 को ट्रेलर आउट.' इसके साथ ही अक्षय ने फिल्म का मजेदार डायलॉग भी शेयर किया है, 'मुझे भाई नहीं गॉडफादर बोलते हैं.' इस तरह उन्होंने बता दिया है कि फिल्म में उनका अंदाज क्या रहने वाला है. 

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का निर्देशन 'हाउसफुल 4' के लिए जाने जाने वाले फरहाद समजी कर रहे हैं. फिल्म में कृति सैनन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी भी हैं. बता दें कि अक्षय कुमार  की 'सूर्यवंशी' कुछ समय पहले रिलीज हुई थी, और इसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धूम मचाई थी. फिल्म ने रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस भी किया था. अब फैन्स को बच्चन पांडे का इंतजार है.

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले आए नजर

Featured Video Of The Day
Donald Trump Assassination Attempt: Donald Trump पर फिर हमले की कोशिश या चाल?