'सूर्यवंशी' ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार शुरुआत, अक्षय कुमार ने यूं किया डांस- देखें Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर सुर्खियों में हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर सुर्खियों में हैं. उनकी फिल्म भले ही शुक्रवार को रिलीज हो गई हो, लेकिन वो लगातार इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म के गानों पर कई रील सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब अक्षय कुमार की पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना ने एक वीडियो को शेयर किया है, जिसमें वो 'ना जा' (Najaa) गाने पर डांस कर रहे हैं.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इस वीडियो में रफ एंड टफ लुक में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वो काफी स्टाइलिश अंदाज में 'ना जा' (Najaa) सॉन्ग पर डांस कर रहे हैं. वीडियो को शेयर कर ट्विंकल खन्ना ने लिखा है: "और यह मिस्टर के और बॉक्स ऑफिस के लिए एक ब्लॉकबस्टर दिवाली है. शानदार शुरुआत सिनेमाघरों को अपने जीवन में वापस लाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. सुपर प्रतिक्रिया सिर्फ टीम सूर्यवंशी के लिए नहीं है, यह विश्वास का प्रतीक है जो हमारे फिल्म उद्योग में खुशी और समृद्धि वापस लाएगा. हम तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं है. बहुत आभार."

Advertisement

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वीडियो को शेयर कर ट्विंकल खन्ना ने बताया है कि फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है. अक्षय कुमार का यह डांस वीडियो उन्होंने इसी खुशी में शेयर किया है. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' को रोहित शेट्टी ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में एक बार फिर दर्शकों को अक्षय और कैटरीना कैफ की जोड़ी दिखेगी. फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट रोल में हैं. 

Advertisement

देखें ये वीडियो: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Election 2024: चुनाव से पहले मुख्यमंत्री की कु्र्सी को लेकर BJP में रस्साकशी