Akshay नहीं बता पाए Jacqueline के नाम की स्पेलिंग तो मजबूरी में कृति को बताया अपनी फेवरेट एक्ट्रेस

वीडियो की शुरुआत में अक्षय से एक सवाल पूछा जाता है कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है. अक्षय बेहद अदा के साथ जैकलिन फर्नांडीस का नाम लेते हुए उन्हें अपनी फेवरेट बताते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अपनी फिल्मों के जरिए कई बार दर्शकों को गुदगुदाने वाले अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर भी फैन्स को हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते. अक्षय ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक वीडियो साझा किया है जिसमें उनका सेंस ऑफ ह्यूमर देखते ही बनता है. इस मजेदार वीडियो पर उनके फैन्स के कमेंट्स की भी झड़ी लग गई है. अक्षय का यह वीडियो उनकी आगामी फिल्म 'बच्चन पांडे' के प्रमोशन के दौरान का है. इस दौरान वह अपनी टीम के साथ मजाक कर रहे हैं और टाइम गुजार रहे हैं. 

जैकलिन की स्पेलिंग में उलझने के बजाय कृति को बताया फेवरेट

वीडियो की शुरुआत में अक्षय से एक सवाल पूछा जाता है कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस कौन है. अक्षय बेहद अदा के साथ जैकलिन फर्नांडीस का नाम लेते हुए उन्हें अपनी फेवरेट बताते हैं. इतने में सवाल पूछने वाला उनसे जैकलीन फर्नांडीस की स्पेलिंग पूछ लेता है. जैकलीन के नाम की कठिन स्पेलिंग को देखते हुए अक्षय तुरंत पैंतरा बदलते हैं और कृति सेनन को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री बता देते हैं, क्योंकि कृति के नाम की स्पेलिंग काफी आसान है. वीडियो खत्म होते वक्त बैकग्राउंड में हंसी का एक फव्वारे छूटने की आवाज सुनाई देती है.  इसके बाद अक्षय कुमार कैप्शन लिखकर सवाल भी पूछते है कि- क्यूँ, मैंने ग़लत कहा क्या? आप बताओ

Advertisement

ट्रेन के अंदर शूट किया गया वीडियो

अक्षय के इस जोक को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं. अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वीडियो ट्रेन के अंदर शूट किया गया है. क्योंकि इस वीडियो के शेयर करने से कुछ ही देर पहले टीम बच्चन पांडे ने कुछ फोटोज और वीडियोज ट्रेन के अंदर से सोशल मीडिया पर शेयर किये थे. जिसमें बच्चन पांडे की स्टार कास्ट यानी अक्षय कुमार, कृति सेनन, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडीस एक साथ दिखे थे. बच्चन पांडे होली पर रिलीज होगी. इस फिल्म से काफी उम्मीदें की जा रही हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi में एक के बाद एक ताबड़तोड़ वारदात, राजधानी में कानून व्यवस्था का कैसे सुधरेगा हाल?