14 साल बाद भूलभुलैया वाले अपने फेवरेट डायरेक्टर के साथ लौटे अक्षय कुमार, भूत बंगला में काली बिल्ली के साथ आए नजर

अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे के मौके पर अपनी आने वाली हॉरर कॉमेडी फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने इस साल का फिल्मों का कोटा तो अभी पूरा नहीं किया है लेकिन इससे पहले ही 2025 की एडवांस बुकिंग कर ली है. अक्षय ने 9 सितंबर को अपनी आने वाली फिल्म का टाइटल अनाउंस किया. फिल्म का ना है भूत बंगला इस फिल्म को प्रियदर्शन बना रहे हैं. अक्षय स्त्री-2 के बाद अब दोबारा एक हॉरर कॉमेडी का हिस्सा बने हैं. पोस्टर देखकर लग रहा है कि अक्षय डरा डरा कर हंसाने की तैयारी में हैं. फिल्म का मोशन पोस्टर काफी कमाल का लग रहा है. पहले अंधेरी चांदनी रात में एक बिल्ली की पूछ दिखाई देती है. फिर सामने आती है फुल पिक्चर. दरअसल बिल्ली तो अक्षय कुमार के कंधे पर बैठी है और उनके हाथ में दूध से भरा एक कटोरा है.

अक्षय बिल्ली की तरह कटोरे से दूध पीते दिख रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि जिस तरह फिल्म एंटरटेनमेंट में उनकी जोड़ी कुत्ते के साथ बनी थी इस बार ये बिल्ली खिलाड़ी कुमार के साथ करतब करती दिखेगी. इसमें जानकारी दी गई कि फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में आने वाली है. मोशन पोस्टर कुछ लोगों को पसंद आया तो कुछ सवाल करते भी दिखे. एक ने लिखा, अक्षय दोबारा पुराने रंग में लौट रहे हैं अब मजा आएगा. एक ने कमेंट किया, प्रियदर्शन और अक्षय की जोड़ी 14 साल बाद वापसी हो रही है. कुछ तो शानदार होने जा रहा है.

Advertisement

बता दें कि अक्षय ने नई फिल्म की अनाउंसमेंट अपने बर्थडे के मौके पर की. फैन्स ने इस मौके पर उन्हें विश करने के साथ साथ फिल्म के लिए बधाई भी दी. पब्लिक को उम्मीद है कि अक्षय अपने पुराने अंदाज में लौट रहे हैं तो दोबारा से कुछ अच्छी कॉमेडी देखने को मिलेगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India ने Indus Water Treaty को लेकर Pakistan को भेजा नोटिस, समझौते में बदलाव की मांग