VIDEO: अक्षय कुमार ने इमरान हाशमी के साथ डांस कर किया 'सेल्फी' का ऐलान, तो फैन्स ने कहा- ब्लॉकबस्टर है भाई!

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी साल में सबसे ज्यादा फिल्में आती हैं. बच्चन पांडे के बाद एक्टर ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान भी कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार बॉलीवुड के एकमात्र ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी साल में सबसे ज्यादा फिल्में आती हैं. बच्चन पांडे के बाद एक्टर ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान भी कर दिया है. अक्षय की इस अनाउंसमेंट के बाद उनके चाहने वाले बेहद खुश हैं और उससे भी ज्यादा खुशी इस बात की है कि फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक बड़ा ही मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ इमरान हाशमी, डायना पेंटी और नुसरत भरूचा भी दिखाई दे रही हैं. 

इस वीडियो को अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में आप सभी को फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ देख सकते हैं. इसके बाद म्यूजिक शुरू होता है और सभी फिल्म के टाइटल ट्रैक 'सेल्फी' पर डांस करने लगते हैं. वीडियो में जहां इमरान और अक्षय के बीच में नुसरत भरूचा बैठी हुई दिख रही हैं, वहीं नीचे डायना पेंटी बैठी हैं. अक्षय कुमार के इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. पोस्ट को कुछ ही देर में ढाई लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. 

Advertisement

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, अक्षय कुमार और इमरान सर एक साथ. फिल्म ब्लॉकबस्टर है भाई". बता दें, अक्षय कुमार को हाल ही में कृति सेनन, अरशद वारसी और जैकलीन फर्नांडिस के साथ फिल्म 'बच्चन पांडे' में देखा गया है. यह फिल्म लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही है.  

Advertisement

ये भी देखें: बच्‍चन पांडे के प्रमोशन में व्‍यस्‍त कृति, अक्षय और अरशद

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: लेबनान में हिज़्बुल्लाह के ठिकाने पर इज़रायली हमला