शादी के 20 साल बाद Akshay Kumar और Twinkle Khanna की शादी की तस्वीरें वायरल, फेमस डिजाइनर के घर हुई थी शादी

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 20 साल हो चुके हैं और इतने सालों बाद अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की शादी की तस्वीरें वायरल
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) दोनों बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर और लविंग कपल्स की गिनती में आते हैं. टीवी स्क्रीन पर भले ही दोनों साथ ना हों लेकर दोनों का प्यार सोशल मीडिया पर छा जाता है. दोनों की शादी को 20 साल हो चुके हैं और इतने सालों बाद अब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. फैंस के इस तस्वीरों पर जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 


दरअसल दोनों ने साल 2001 में मीडिया से छिपकर एक पारंपरिक समारोह में शादी कर ली थी. दोनों की ये शादी फेमस डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के आवास पर हुई थी. तस्वीर में देखा जा सकता है कि दोनों ने मैच करते हुए शादी का जोड़ा पहना था. एक तरफ ट्विंकल (Twinkle Khanna) लाल लहंगे में नजर आ रही हैं वहीं अक्षय कुमार  (Akshay Kumar Wedding) सफेद कुर्ता पायजामा और चुनरी प्रिंट का दुपट्टा डाले नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में ट्विंकल की छोटी बहन रिंकी खन्ना भी नजर आ रही हैं. दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया  पर काफी पसंद की जा रही है. 

Advertisement

Advertisement

बता दें कि ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अब फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं. वे अब राइटर और बतौर प्रोड्यूसर स्क्रीन के पीछे काम कर रही हैं. वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो वे अब 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे. वहीं अक्षय की फिल्म 'बेलबॉटम' पर लंबे समय से अटकने लगने के बाद रिलीज डेट जारी कर दी गई है. 27 जुलाई को उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म 'बेलबॉटम'  रिलीज होगी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
जम्मू-कश्मीर: कुलगाम में सुरक्षाबलों की आतंकियों से मुठभेड़, 5 आतंकवादी ढेर, दो सैनिक शहीद