बड़े मियां छोटे मियां 2’ के लिए अक्षय और टाइगर की फीस नहीं की गई है कटौती, जैकी भगनानी ने किया कंफर्म 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने फीस घटा दी है. अब फिल्म निर्माता जैकी भगनानी ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा है कि यह सच नहीं है. अपनी वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर स्टार्स के फीस में कटौती नहीं की गई है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
अक्षय और टाइगर की फीस नहीं की गई है कटौती
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को लेकर खबर आई थी कि उन्होंने फीस घटा दी है. अब फिल्म निर्माता जैकी भगनानी ने इस खबर का खंडन करते हुए कहा है कि यह सच नहीं है. अपनी वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर स्टार्स के फीस में कटौती नहीं की गई है. रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा था कि मेकर्स ने बजट संबंधी मुद्दों के कारण फिल्म को रोक दिया था. जैकी ने ट्विटर पर इसे 'बिल्कुल गलत' बताया. फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही है. उन्होंने लिखा, एक्शन से भरपूर धमाका के लिए तैयार हो जाइए. रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अक्षय ने फीस में 50 प्रतिशत की कटौती की है, जबकि टाइगर के फीस में 20 प्रतिशत तक की कटौती हुई है. 

बता दें कि अक्षय कुमार की पिछली रिलीज फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं  किया, वहीं टाइगर की हाल ही में रिलीज फिल्म 'हीरोपंती 2' भी कुछ खास नहीं कर पाई. जिसके बाद इस तरह के रिपोर्ट्स आ रहे थे. ‘बड़े मियां छोटे मियां' के अलावा अक्षय कुमार 'मिशन सिंड्रेला', 'रक्षा बंधन', 'गोरखा', 'कैप्सूल गिल', 'राम सेतु' और 'सेल्फी' जैसी कई फिल्मों में आने वाले समय में नजर आएंगे. वहीं टाइगर श्रॉफ के पास 'गणपत: पार्ट वन' और 'स्क्रू धीला' जैसी एक्शन फिल्में हैं. 

Advertisement

बड़े मियां छोटे मियां को 1998 की हिट फिल्म का रीबूट माना जा रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा दिखे थे. इससे पहले फिल्म के बंद होने की अटकलें लगाई जा रही थीं. इस पर फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा था, 'यह बिल्कुल निराधार है. हम  ट्रैक पर हैं और ठंडे बस्ते में डालने वाली अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है.”
“हम वर्तमान में प्री-प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं. इतने बड़ी फिल्म के लिए महीनों प्री-प्रोडक्शन की जरूरत होती है. हम इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर जाएंगे और यूके में शूटिंग करेंगे.” यह फिल्म क्रिसमस 2023 के आसपास थिएटर स्क्रीन पर रिलीज हो सकती है. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला