दो फिल्मों के बाद शाहरुख-अक्षय ने दोबारा साथ कभी नहीं किया काम, वजह कुछ ऐसी जिसे जान रह जाएंगे हैरान

शाहरुख खान और अक्षय कुमार बहुत कम समय के लिए स्क्रीन पर एक साथ नजर आए हैं. इसकी वजह एक बार शाहरुख खान ने खुद बताई थी, जिस जान आप हैरान रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दोनों का बॉलीवुड में अपना अलग अलग मुकाम है. एक बी टाउन का किंग है तो एक बॉक्स ऑफिस का माहिर खिलाड़ी है. दोनों के ही फैन्स इस शानदार कॉम्बिनेशन को एक साथ एक फिल्म में देखने का इंतजार करते रहे हैं. लेकिन ऐसा मौका कभी नहीं मिला. मिला तो बस चंद ही सेकंड्स या फिर मिनट के लिए ही मिला. शाहरुख खान ने अपने कई कंटेम्प्रेरी एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर की है, जैसे सलमान खान और सैफ अली खान. अक्षय कुमार भी ऐसे कलाकारों के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके हैं. लेकिन दोनों खुद कभी साथ क्यों नहीं आए इसका खुलासा खुद एक बार शाहरुख खान ने किया था.

अक्षय और शाहरुख साथ में नहीं कर पाएंगे काम

अक्षय कुमार के साथ काम न कर पाने पर एक बार खुद शाहरुख खान ने जवाब दिया था. जवाब जितना मजेदार था उतना ही लॉजिकल भी था. शाहरुख खान ने कहा था कि अगर कोई फिल्म मेकर उन दोनों को एक साथ कास्ट कर भी ले तो मतलब क्या है. वो दोनों कभी एक दूसरे से मिल ही नहीं पाएंगे. इसके बाद हंसते हुए शाहरुख खान ने आगे कहा था कि जब अक्षय कुमार सेट से जा रहे होंगे वो सेट पर काम करने आ रहे होंगे. अक्षय कुमार की सुबह जल्दी उठने और टाइम पर काम निपटाने की आदत और खुद की लेट उठने और लेट पहुंचने की आदत को ध्यान में रखते हुए शाहरुख खान ने ये मजेदार जवाब दिया था.

इन फिल्मों में शाहरुख-अक्षय आए नजर 

शाहरुख खान और अक्षय कुमार सिर्फ दो फिल्मों में साथ दिखे हैं. इनमें से एक फिल्म है दिल तो पागल है. जिसमें अक्षय कुमार ने कैमियो किया था. फिल्म में शाहरुख खान और अक्षय कुमार चंद सेकंड के लिए ही साथ दिखे. इसी तरह अक्षय कुमार की एक फिल्म में शाहरुख खान का एक गाने में कैमियो दिखा. ये गाना था 'हे बेबी' फिल्म का मस्त कलंदर सॉन्ग. अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और विद्या बालन पर फिल्माए इस गाने में शाहरुख खान भी कुछ देर के लिए नजर आते हैं.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Haryana Assembly Elections: जनता के सवाल..नेताजी के जवाब, हरियाणा के शहरों से NDTV Election Carnival
Topics mentioned in this article