अक्षय कुमार और सारा अली खान की Atrangi Re सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज, अब यहां देख सकेंगे फिल्म

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanish) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अतरंगी रे (Atrangi Re)' को देखने के लिए अब सिनेमाघरों की ओर दौड़ लगाने की जरूरत नहीं है.

अक्षय कुमार और सारा अली खान की Atrangi Re सिनेमाघरों में नहीं होगी रिलीज, अब यहां देख सकेंगे फिल्म

'अतरंगी रे (Atrangi Re)' का पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सारा अली खान (Sara Ali Khan) और धनुष (Dhanish) की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अतरंगी रे (Atrangi Re)' को देखने के लिए अब सिनेमाघरों की ओर दौड़ लगाने की जरूरत नहीं है. फिल्म का लुत्फ घर बैठे ही उठाया जा सकता है. जी हां, तनु वेड्स मनु जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर आनंद एल राय की फिल्म ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर रिलीज होगी. फिल्म के पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं, जिसमें बहुत ही दिलचस्प नजारा देखने को मिल रहा है. इसमें देखा जा सकता है कि धनुष और सारा शादी के कपड़ों में और सारा अली खान कुर्सी पर बैठी सो रही हैं. इस तरह फिल्म के पोस्टर तो मजेदार हैं. (अक्षय कुमार का ट्वीट पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक)

'अतरंगी रे (Atrangi Re Poster)' के पोस्टर को अक्षय कुमार ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर शेयर किया है और इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी भी दी है. 'अतरंगी रे' एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. हालांकि फिल्म की इसी साल 14 फरवरी यानी वेलेंटाइंस डे के मौके पर रिलीज होना था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो सकी थी. लेकिन अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया गया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com