Akshara Singh New Bhojpuri Song: पापा की परी अक्षरा सिंह नए गाने में बनीं पटना की परी, यूट्यूब पर गाने की धूम

Akshara Singh New Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह का नया गाना पटना की परी रिलीज हो गया है. इस भोजपुरी गाने ने रिलीज होते ही फैन्स का दिल जीतना शुरू कर दिया है और यूट्यूब पर 11 लाख के पार हो चुका है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
Akshara Singh New Bhojpuri Song: अक्षरा सिंह का नया गाना पटना की परी हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

Akshara Singh new bhojpuri song Patna Ki Pari: भोजपुरी सितारों, भोजपुरी फिल्में भोजपुरी गानों के क्या कहने. रिलीज होते ही फैन्स के बीच एकदम से छाने लगते हैं. ऐसा ही कुछ भोजपुरी सिनेमा की स्टाइलिश एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह के बारे में भी कहा जा सकता है. अक्षरा सिंह के गाने रिलीज होते ही छा जाते हैंऔर फैन्स का खूब प्यार बटोरते हैं. ऐसा ही कुछ भोजपुरी सिनेमा की सुपरस्टार अक्षरा सिंह और पापा की परी (अकसर एक्ट्रेस अपने पापा के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करती हैं) ने अपने नए सॉन्ग 'पटना की परी' के साथ भी किया है. इस भोजपुरी गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी है. इस भोजपुरी गाने को सारेगामा हम भोजपुरी के साथ साथ सारे लीडिंग OTT म्यूजिक स्ट्रीमिंग एप्स पर रिलीज किया गया है.

अक्षरा सिंह की भोजपुरी सॉन्ग पापा की परी दर्शको को खूब पसंद आ रहा है. अक्षरा सिंह, जो अपनी बेहतरीन अदाकारी और शानदार गायकी के लिए जानी जाती हैं, ने इस गाने से अपनी अदाओं और आवाज के द्वारा सभी का दिल जीत लिया है. 'पटना की परी' गाने में अक्षरा सिंह का नया अवतार दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने के जरिए उन्होंने अपने फैंस को फिर इम्प्रेस कर दिया है. उनकी अदाकारी और गायकी बहुत ही शानदार है जिस वजह से वे इस गाने को बार-बार सुनना और देखना पसंद कर रहे हैं.

अक्षरा सिंह का नया गाना पटना की परी रिलीज

Advertisement

भोजपुरी सिंगर और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने कहा कि सारेगामा हम भोजपुरी के साथ मिलकर हमने इस गाने को रिलीज किया है और मै इसपर बहुत खुश हू. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद देंगे. मै आप सब का शुक्रिया अदा करती हूं. आपकी पसंद और समर्थन ही मुझे नए प्रोजेक्ट्स पर काम करने के लिए प्रेरित करती है. बता दें कि गाना पटना की परी को अक्षरा सिंह ने अपनी खूबसूरत आवाज दी. गाने में अक्षरा सिंह के साथ संजय कादयान की जोड़ी है. इसके गीतकार और संगीतकार छोटू रावत हैं.

Advertisement

बॉलीवुड का नया मोगैम्बो कौन?

Advertisement
Featured Video Of The Day
Salman Khan के लिए फिर आया धमकी भरा मैसेज, कहा- बाबा सिद्दीका से भी बुरा हाल होगा