Akshara Singh Song Mohini: अक्षरा सिंह, अंशुमन राजपूत के 'मोहिनी' गाने का टीजर आउट

अक्षरा सिंह और अंशुमन सिंह राजपूत के 'मोहिनी' गाने का टीजर सामने आया है. टीजर ने संगीत प्रेमियों की उम्‍मीदों को और बढ़ा दिया है. निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर 'मोहिनी' गाने का टीजर शेयर किया है, जिसे सोमवार को रिलीज किया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) और अंशुमन सिंह राजपूत (Anshuman Rajput) के 'मोहिनी' गाने का टीजर सामने आया है. टीजर ने संगीत प्रेमियों की उम्‍मीदों को और बढ़ा दिया है. निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर 'मोहिनी' गाने का टीजर शेयर किया है, जिसे सोमवार को रिलीज किया जाएगा. भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा और गायिका अक्षरा सिंह ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. उन्होंने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर टीजर को फिर से शेयर किया.

इस गाने को 'आइकॉन भोजपुरी बवाल' ने प्रस्तुत किया है. आइकॉन भोजपुरी बवाल के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किए गए इस टीजर में अक्षरा के साथ अंशुमन राजपूत भी हैं. 'मोहिनी' में अक्षरा ने अपनी गायकी और अभिनय प्रतिभा का प्रदर्शन किया है. एक्‍ट्रेस ने कहा, "मुझे खुशी है कि मेरा नया गाना 'मोहिनी' आप सभी के सामने है. मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह गाना पसंद आएगा. इसका टीजर रिलीज हो चुका है और यह गाना 8 जुलाई को सुबह 7 बजे रिलीज होगा".

इस गाने को विनय बिहारी ने लिखा है और इसके म्यूजि‍क डायरेक्टर मधुकर आनंद हैं. इसके डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी (डीओपी) वेंकटेश महेश हैं. कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता और सूरज हैं. इससे पहले, अक्षरा को पंजाबी म्यूजिक वीडियो 'डिफेंडर' में गायक मनकीरत के साथ देखा गया था. इस गाने को मनकीरत, रेणुका पंवार और शेव ने गाया था.

अक्षरा सिंह 'सत्यमेव जयते', 'सौगंध गंगा मैया के', 'सत्य', 'तबादला' और 'धड़कन' जैसे प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं. उन्होंने विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी' में भी हिस्सा लिया था. अक्षरा ऐतिहासिक ड्रामा 'पोरस' का हिस्सा भी रही हैं, जो हाइडस्पेस की लड़ाई पर आधारित था. उन्होंने शो में महारानी कदिका की भूमिका निभाई थी. वहीं, अंशुमन की बात करें तो उन्होंने मल्टी-स्टारर भोजपुरी फिल्म 'बॉर्डर' में काम किया है. उन्होंने जी गंगा के शो 'मितवा' में भीअहम भूमिका निभाई थी.

Featured Video Of The Day
Assembly Elections 2024 Exit Poll: हरियाणा में BJP का सत्ता से 'एग्जिट', Congress की वापसी