अखंडा एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण ने बीच इवेंट में एक्ट्रेस को गुस्से में दिया धक्का, NBK का वीडियो हुआ वायरल तो लोगों ने सुनाई खरी-खोटी

नंदमुरी बालकृष्ण बुधवार की शाम को एक्ट्रेस अंजलि की आने वाली फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्री-रिलीज इवेंट में गए थे. जहां पर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया की उनका

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार और अखंडा एक्टर नंदमुरी बालकृष्ण बुधवार के बाद से सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. उन्होंने कुछ ऐसा किया है कि जिसके बाद से हर कोई उन पर भड़कता हुआ ही नजर आ रहा है. जी हां सोशल मीडिया पर नंदमुरी को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. नंदमुरी बुधवार की शाम को एक्ट्रेस अंजलि की आने वाली फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी के प्री-रिलीज इवेंट में गए थे. जहां पर उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया की उनका वीडियो वायरल हो रहा है.

अंजलि को दिया धक्का

नंदमुरी जब फिल्म के प्रमोशन के लिए स्टारकास्ट के साथ स्टेज पर पहुंचे तो सभी एक लाइन से खड़े हो रहे थे. इसी बीच आगे बढ़ने के लिए उन्होंने अंजलि को इतनी जोर से धक्का दिया कि वो गिरते-गिरते बचीं. अंजिल के साथ मौजूद वहां बाकी स्टार्स ये देखकर चौंक गए. हालांकि अंजलि ने जोर-जोर से हंसकर बात को टाल दिया. उन्होंने नंदमुरी की हरकत को वहां पर संभाल लिया.

ट्रोल हुए एक्टर

बेशक अंजलि ने इवेंट में हंसकर बात को टाल दी हो लेकिन सोशल मीडिया पर लोग एक्टर को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. एक ने लिखा-सबसे घटिया आदमी... दुख की बात है कि महिला कलाकारों को अवसर खोने के डर से इसे हंसी में उड़ाना पड़ता है. भीड़ की प्रतिक्रिया तेलुगु समाज के बारे में सब कुछ बताती है. वहीं दूसरे ने लिखा- ये ऐसे कैसे कर सकते हैं.

एक ने लिखा- किसी भी महिला के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए. लोग उन्हें बहुत उल्टा-सीधा बोल रहे हैं. अभी तक एक्ट्रेस अंजलि और नंदामुरी का इस वीडियो पर कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है. बता दें अंजिल तमिल और तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है. उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद भी किया जाता है. फैंस को अंजलि बहुत पसंद हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu में गरजे Shah, विपक्ष की सरकार आई तो लौटेगा आतंकवाद, बूथ प्रभारियों को बताया पार्टी की शक्ति