बेहद खूबसूरत है आकाश अंबानी और श्लोका अंबानी की न्यू बॉर्न बेटी का नाम, अर्थ भी है बहुत खास

बिजनेसमैन आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता अंबानी ने 31 मई को जन्मी बेटी का नाम रिवील कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता ने हाल ही में बेटे के बाद बेटी के पेरेंट्स बने हैं. हालांकि अभी तक अंबानी फैमिली के नए मेंबर के नाम का खुलासा नहीं हुआ था. लेकिन अब दंपति ने बेटी के नाम का खुलासा किया है, जिसे जानकर फैंस भी बेहद खुश हैं. वहीं कपल की बेटी की झलक देखने के लिए बेताब हैं. आइए आपको बताते हैं क्या है आकाश और श्लोका अंबानी की बेटी का नाम...

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, गर्वित माता श्लोका मेहता और पिता आकाश अंबानी ने एक आधिकारिक बयान में 31 मई को जन्मी अपनी बेटी का नाम वेदा आकाश अंबानी रखा है. नाम के मीनिंग की बात करें तो वेदा संस्कृत नाम है, जिसका अर्थ "ज्ञान" होता है. 

ऑफिशियल बयान की बात करें तो उसमें लिखा गया, "भगवान कृष्ण की कृपा और धीरूभाई और कोकिलाबेन अंबानी के आशीर्वाद से, पृथ्वी अपनी छोटी बहन, वेदा आकाश अंबानी के जन्म की घोषणा करते हुए एक्साइटेड हैं."

गौरतलब है कि दंपति का पहला बच्चा पृथ्वी आकाश अंबानी दिसंबर 2020 में हुआ था. वहीं नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के भव्य उद्घाटन समारोह के दौरान श्लोका मेहता की दूसरी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. इसके बाद उन्हें कई मौकों पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया है. 

बता दें,बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की हीरा व्यापारी रसेल मेहता  की बेटी श्लोका मेहता से मार्च 2019 में मुंबई में एक शानदार समारोह में शादी हुई थी, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. 

Advertisement

पैपराजी ने सिद्धार्थ के साथ फोटो के लिए किया रिक्वेस्ट, अदिति ने कहा - "मुमकिन नहीं"

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Elections: Trade और Grenade का क्या मेल? | NDTV Ground Report