साउथ का यह सुपरस्टार बाइक पर कर रहा है दुनिया की सैर, फोटो और वीडियो देख कहेंगे 'लाइफ हो तो ऐसी'

साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार न सिर्फ अपनी सादगी और फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं बल्कि उन्हें बाइक्स का भी खूब शौक है. इन दिनों वह यूरोप के टूर पर निकले हुए हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार न सिर्फ अपनी सादगी और फिल्मों के लिए पहचाने जाते हैं बल्कि उन्हें बाइक्स का भी खूब शौक है. वलिमै फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर कहर बरपाने वाले एक्टर अजित कुमार इन दिनों बाइक लेकर यूरोप के टूर पर निकले हुए हैं. उनकी यूरोप में बाइक चलाते हुए वीडियो और फोटो खूब देखे जा रहे हैं. उनके टूर और अंदाज को देखकर फैन्स का भी मन करने लगेगा कि वह भी बाइक उठाएं और टूर पर निकल जाएं.

अजित कुमार इससे पहले भारत में भी बाइक के साथ कई टूर कर चुके हैं और उन्हें घूमने बाइक का काफी शौक रहा है. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, और उन पर फैन्स के जमकर रिएक्शन भी आ रहे हैं. इस तरह वह जहां दुनिया को अपने तरीके से देख रहे हैं और वहीं दूसरी ओर अपना शौक भी पूरा कर रहे हैं. 

अजित कुमार की आखिरी रिलीज फिल्म वलिमै थी, जिसमें हुमा कुरैशी और कार्तिकेय नजर आए थे. फिल्म को फैन्स का जबरदस्त प्यार मिला था. 51 वर्षीय अजित कुमार की आने वाली फिल्म एके61 है, जिसे एच विनोद डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में अजित के साथ लीड रोल में मंजू वारियर नजर आएंगी. वैसे भी अजित कुमार को उनकी एक्शन फिल्मों के लिए पहचाना जाता है. उनकी हिंदी डब फिल्मों की भी जबरदस्त डिमांड है. अब फैन्स को उनकी अगली फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार है. 

इसे भी देखें : कार्तिक आर्यन जुहू में आए नजर, फैंस की रिक्‍वेस्‍ट पर दिए जमकर पोज

Advertisement
Featured Video Of The Day
Elections 2024 Exit Poll: J&K में बड़ा खेल, BJP को रोकने के लिए क्या करेंगे Rahul-Abdullah-Mufti