नानी तनुजा का हाथ थामे दिखे अजय देवगन के बेटे युग, वीडियो देख फैंस बोले- हम तो अभी से फैन हो गए

युग की नानी हैं गुजरे जमाने की एक्ट्रेस तनुजा, जो काजोल की मम्मी हैं. हाल ही में तनुजा एयरपोर्ट पर नजर आईं. उस समय काजोल के साथ थे उनके नाती युग.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

स्टार किड्स कई अलग अलग वजहों से चर्चा में रहते हैं. कभी अपने लुक्स को लेकर, कभी अपनी रिलेशनशिप को लेकर तो कभी अपनी फिल्मों को लेकर उनकी चर्चा होती रहती है. और, कभी नेपोटिज्म पर सफाई देते देते वायरल होते हैं. हर स्टार किड की तरह दो स्टार किड भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. ये स्टार किड हैं निसा देवगन और युग देवगन. दोनों अजय देवगन और काजोल के बच्चे हैं. युग देवगन को आपने अक्सर मीडिया के साथ मस्ती करते हुए या शर्माकर छुपते हुए देखा होगा. लेकिन अब उनका एक अलग ही अंदाज वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोग अभी से उनके फैन हो रहे हैं.

नानी के साथ दिखे युग

युग की नानी हैं गुजरे जमाने की एक्ट्रेस तनुजा, जो काजोल की मम्मी हैं. हाल ही में तनुजा एयरपोर्ट पर नजर आईं. उस समय काजोल के साथ थे उनके नाती युग. युग और तनुजा गाड़ी से उतरे तो युग ने सबसे पहले अपनी नानी की तरफ हाथ बढ़ाया. और उनका सहारा बन कर आगे बढ़े. एयरपोर्ट के गेट पर पहुंचने तक युग ने नानी यानी कि तनुजा का हाथ नहीं छोड़ा. जब दोनों गेट के पास पहुंचे तब तनुजा अपने लाडले नाती के बाल ठीक करती दिखाई दीं. नानी और नाती का ये प्यारा जश्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Advertisement

फैन हो गए फैन

युग देवगन का ये अंदाज देखकर काजोल और अजय देवगन के फैन उनके बेटे युग के भी फैन हो रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि मुझे तो अभी से इस पर क्रश हो गया है. एक यूजर ने लिखा कि ये पक्का बड़ा होकर हीरो ही बनेगा. एक यूजर ने लिखा कि ये लकी बच्चा है, जिसे अपने ग्रेंड पेरेंट का प्यार मिल रहा है. एक यूजर ने लिखा कि ये अभी इतना क्यूट दिखता है. बड़ा होकर बहुत हैंडसम लगेगा.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: Kia Carnival और Kia EV9 हुई Launch, दोनों में से बेहतर कौन | NDTV India
Topics mentioned in this article