ना शाहरुख, ना सलमान और ना ही आमिर और ऋतिक, 2024 रहेगा अजय देवगन के नाम- ये है सबूत

साल 2024 ना तो शाहरुख खान, ना ही सलमान खान और ना ही आमिर खान या ऋतिक रोशन के नाम रहने वाला है. अक्षय कुमार की तरह अजय देवगन भी एक साल में ढेरों फिल्में ला रहे हैं और बॉक्स ऑफिस का किंग बनने की तरफ कदम बढ़ा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
अजय देवगन के नाम रहेगा साल 2024?
नई दिल्ली:

शाहरुख खान, सलमान खान, आमिर खान और ऋतिक रोशन ये ऐसे नाम हैं जिन्हें बॉक्स ऑफिस का किंग माना जाता है. 2023 तो वैसे भी शाहरुख खान के लिए जाना जाएगा. अब साल 2024 चल रहा है. पहले दो महीने गुजर भी चुके हैं. लेकिन जानते हैं कि अगले 10 महीने ना तो शाहरुख, ना सलमान और ना ही आमिर या ऋतिक के होने वाले हैं. अगर बॉक्स ऑफिस पर सब कुछ ठीक-ठाक रहा तो एक साल में सबसे ज्यादा फिल्में रिलीज करने का अक्षय कुमार का रिकॉर्ड तोड़ते हुए अजय देवगन बॉक्स ऑफिस के किंग बन सकते हैं. ऐसा हमारा कहना नहीं है बल्कि उनकी फिल्मों की फेहरिस्त इस बात की ओर इशारा कर देती है. साल 2024 में अजय देवगन की छह फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. जी हां, एकदम सही सुना. जानें कौन सी हैं अजय देवगन की ये फिल्में और किस तरह का मसाला आएगा नजर. 

Advertisement

शैतान: अजय देवगन और आर माधवन की ये काले जादू पर आधारित फिल्म 8 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार रहा है. अजय देवगन की बेटी आर माधवन के वशीकरण में नजर आ रही है. ये फिल्म गुजराती फिल्म वश की ऑफिशल रीमेक है. इस तरह अजय देवगन को एकदम नए अंदा में देखा जा सकेगा. 

मैदान: अजय देवगन 11  अप्रैल को मैदान लेकर बॉक्स ऑफिस के मैदान में किस्मत आजमाने जा रहे हैं. ये फिल्म काफी समय से रिलीज के लिए अटकी हुई थी. अब अप्रैल महाने की 11 तारीख इसकी रिलीज की फिक्स डेट मानी जा रही है.

Advertisement

औरों में  कहां दम था: 14 जून को औरों में कहां दम था मूवी रिलीज हो सकती है. अजय देवगन की ये फिल्म भी कई बार टल चुकी है. अब इसकी रिलीज डेट फाइनल मानी जा रही है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू और जिम्मू शेरगिल भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

Advertisement

सिंघम अगेन: रोहित शेट्टी का कॉप यूनिवर्स जब भी सिनेमाई पर्दे पर नजर आता है तब धमाल मचाता है. इस बार सिंघम अगेन के साथ ये यूनिवर्स 15 अगस्त को सिनेमा हॉल में दिखाई देगा. जिसमें अजय देवगन एक बार फिर दबंग पुलिस अफसर सिंघम के रूप में दिखेंगे. फिल्म में एक्शन और कॉमेडी दोनों का जबरदस्त तड़का होगा.

Advertisement

रेड 2: एक दमखम वाले नेता के घर रेड मारकर उसकी नींद उड़ाने का कारनाम अजय देवगन पहले ही कर चुके हैं. अब नवंबर 15 को अजय देवगन उसी मूवी के पार्ट टू के साथ दिखाई देंगे. फिल्म का नाम होगा रेड2.

Advertisement

अनटाइटल: अजय देवगन अभिषेक कपूर की एक अनाम फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं. हालांकि फिल्म की रिलीज डेट और नाम का ऐलान अब तक नहीं हुआ है.

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Bumrah की Bowling, Rohit की Captaincy और 'Virat' बैटिंग, देश के नाम ऐतिहासिक जीत!