बाजीराव सिंघम क्यों हुआ महिलाओं और बच्चों के बीच पॉपुलर, सिंघम अगेन की रिलीज से पहले अजय देवगन ने कही ये बात

दीवाली पर रोहित शेट्टी की मल्टी स्टारर सिंघम अगेन रिलीज होने को तैयार है, जिसमें एक बार फिर बाजीराव सिंघम के किरदार में अजय देवगन लौटते नजर आएंगे.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
अजय देवगन ने बताया सिंघम का किरदार क्यों हुआ फेमस
नई दिल्ली:

Ajay Devgn On Bajirao Singham Role: दीवाली पर बाजीराव सिंघम वापस आने वाला है क्योंकि इस बार सिंघम अगेन के साथ अजय देवगन और रोहित शेट्टी लौट रहे हैं. लेकिन इस बार और भी अधिक एक्शन से भरपूर रोमांच और सूर्यवंशी से लेकर सिंबा तक इस मल्टी स्टारर फिल्म में देखने को मिलने वाली है. दिल दहला देने वाले सीक्वेंस और तीव्र ड्रामा के साथ, फिल्म के ट्रेलर ने पहले ही प्रशंसकों के बीच जबरदस्त हलचल मचा दी है, जो 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रोहित शेट्टी की ब्लॉकबस्टर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उत्साह बढ़ाने के लिए, फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी और सुपरस्टार अजय देवगन ने सिंघम (2011) की एक विशेष फैंस स्क्रीनिंग में नजर आये, जहां दोनों ने प्रशंसकों के साथ बातचीत की और सिंघम अगेन के बारे में रोमांचक अपडेट शेयर किए.

इस इवेंट में अजय देवगन से पूछा गया कि आपको कब महसूस हुआ कि यह किरदार और कहानियों को आगे ले जाने की क्षमता रखता है. इस सवाल का जवाब देते हुए अजय देवगन ने कहा, “असल में ऐसा नहीं है, सिंघम की रिलीज़ के बाद हमें दर्शकों से जो प्रतिक्रिया मिली, वह मेरे लिए भी बहुत अजीब थी. पहली बार मेरे जीवन में, एक सामान्य एक्शन मसाला फिल्म को बच्चों और महिलाओं ने इतना पसंद किया. मुझे लगता है कि यह पहली बार था कि इस तरह के किरदार को महिलाओं ने पसंद किया.

Advertisement

आगे उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह एक ऐसा किरदार था जिसे महिलाओं ने सोचा कि अगर कोई पुरुष हो तो वैसा होना चाहिए. पुरुषों के बीच यह काम कर गया क्योंकि यह एक एक्शन फिल्म थी, लेकिन जब यह बच्चों और महिलाओं के बीच भी पसंद की जाने लगी, तब मुझे पता चला कि इस किरदार में कुछ खास है.”

Advertisement

गौरतलब है कि दीवाली 2024 में रिलीज होने को तैयार सिंघम अगेन में अजय देवगन के अलावा टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra Election 2024: Andheri West से Ameet Satam को मिला Ticket कहा नहीं होने देंगे 'VoteJihad'